राशिफल : आज अपने लवर को दिल की बात कह सकते हैं इस राशि के लोग, नहीं मिलगी निराशा
राशिफल : आज अपने लवर को दिल की बात कह सकते हैं इस राशि के लोग, नहीं मिलगी निराशा
Share:

राशिफल पढ़ने का इंतज़ार सभी को होता है. जैसे ही सुबह होती है सभी अपना राशिफल देखने के लिए उत्सुक रहते हैं क्योंकि बहुत से लोगों की दिनचर्या उसी से शुरू होती है. ऐसे में आज हम लाए हैं आज का राशिफल. देखिए क्या है आज आपकी किस्मत में.

मेष -  आज इस राशि वाले लोगों को दूध दान करना चाहिए और आज इस राशि वाले लोगों को अपनी उत्तेजना पर नियंत्रण रखना होगा साथ ही आज उनकी व्यावसायिक यात्रा सफल हो सकती है. आज आप कोई जोखिम न उठाएं तो ही सही रहेगा.


वृषभ - इस राशि के लोग आज लाल वस्त्र का दान करें और आज उन्हें अप्रत्याशित लाभ हो सकता है साथ ही उनकी बेरोजगारी दूर होगी. आज इस राशि वालों की आय में वृद्धि होगी. 


मिथुन - इस राशि के लोगों के लिए आज चावल दान करना शुभ होगा और साथ ही उन्हें आज फालतू खर्च करना पड़ सकता है और लेन-देन में सावधानी रखनी होगी. 


कर्क - इस राशि के लोगों के लिए आज हरा वस्त्र दान करना लाभकारी होगा. आज इन्हे जोखिम उठाने का साहस करना होगा साथ ही आज इस राशि के लोग बकाया वसूली प्राप्त करने में  सफल रहेंगे. 


सिंह-  इस राशि के लोगों के लिए आज कुत्तों को मीठी रोटी खिलाना शुभ होगा और योजना फलीभूत होगी साथ ही व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी.


कन्या - इस राशि के लोगों के लिए आज लाल वस्त्र दान करना शुभ होगा और धन प्राप्ति सुगम होगी साथ ही निवेश शुभ रहेगा और दौड़धूप अधिक होगी.


तुला - इस राशि के लोगों के लिए आज चावल-दूध दान करना शुभ होगा और स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा साथ ही वाहन व मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखनी होगी. 


वृश्चिक - इस राशि के लोगों के लिए आज काली उड़द दान करना शुभ होगा और व्यावसायिक गतिविधि बढ़ सकती है और साथ ही लाभ भी हो सकता है और प्रेम-प्रसंग में सफलता मिल सकती है.


धनु - इस राशि के लोगों के लिए आज भोजन दान करना शुभ होगा और भूमि व भवन के कार्य बड़ा लाभ देने वाले हैं और साथ ही उन्नति भी होने वाली है.


मकर - इस राशि के लोगों के लिए आज श्वेत वस्त्र दान करना  शुभ होगा और आनंदोत्सव में भाग लेने का मौका मिल सकता है और भोजन का आनंद भी मिलेगा.


कुंभ - इस राशि के लोगों के लिए आज दूध दान करना शुभ होगा और बुरी सूचना मिल सकती है साथ ही थकान महसूस भी हो सकती है और मेहनत अधिक करनी पड़ सकती है. 


मीन - इस राशि के लोगों के लिए आज काला वस्त्र दान करना शुभ होगा और मान-सम्मान में वृद्धि होगी साथ ही घर-बाहर प्रसन्नता बरकरार रहेगी.

राशिफल : आज झगड़ें में बुरी तरह फंस सकते हैं इस राशि के लोग और इन्हे होने वाला है धन लाभ

राशिफल : आज इन राशिवालों पर मेहरबान होंगी धन की देवी लक्ष्मी

राशिफल: इन राशिवालों के लिए आज का दिन लाया है खुशियां, बन जाएंगे बिगड़े काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -