राशिफल : आज इस राशिवालों की नौकरी में होगी तरक्की और इनका उभर सकता है पुराना रोग
राशिफल : आज इस राशिवालों की नौकरी में होगी तरक्की और इनका उभर सकता है पुराना रोग
Share:

राशिफल देखकर अपने दिन की शुरुआत दुनियाभर के ना जाने कितने ही लोग करते होंगे. ऐसे में आज हम आपके लिए आज का राशिफल लेकर आए है जिसे पढ़कर कुछ लोग खुश हो जाएंगे तो कुछ निराश. 


मेष - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको पीला वस्त्र दान करना होगा और मेहनत का फल मिल जाएगा साथ ही आपको परिवार की चिंता रहेगी. आज आपकी आय में वृद्धि होगी और नौकरी में तरक्की होगी.


वृषभ  - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको काला वस्त्र दान करना होगा और उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी साथ ही चिंता रहेगी. आज आपकी प्रसन्नता बनी रहेगी और पुराने मित्र व संबंधियों से मुलाकात होगी.


मिथुन - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको अन्न दान करना होगा और व्यावसायिक यात्रा सफल होगी साथ ही धन प्राप्ति सुगम रहेगी. आज आप झंझटों से दूर रहे और नवीन वस्त्राभूषण की प्राप्ति हो सकती है.


कर्क - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको चावल दान करना होगा और शारीरिक कष्ट संभव हो सकता है साथ ही आपको कीमती वस्तुएं संभालकर रखनी होंगी. आज आप दूसरों पर विश्वास न करें.


सिंह - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको हरा वस्त्र दान करना होगा और यात्रा से लाभ होगा साथ ही व्यवसाय ठीक चलेगा. आज आपका रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है.


कन्या - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको काला वस्त्र दान करना होगा और कार्यों में सुधार होगा साथ ही कार्य की प्रशंसा होगी. आज आपकी आय में वृद्धि होगी बस जल्दबाजी में निर्णय न लें.


तुला - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको पीला वस्त्र दान करना होगा और पूजा-पाठ में मन लगेगा साथ ही आपको धन प्राप्ति होगी. आज आपकी लाभ की स्थिति बननी तय है.


वृश्चिक  - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको  श्वेत वस्त्र दान करना होगा और वाहन व मशीनरी के प्रयोग में सावधानी आवश्यक है कम आराम से करें. आज आपका व्यवसाय ठीक चलेगा और जोखिम वाले कम ना करें.


धनु- आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको काली उड़द दान करना होगा और प्रसन्नता रहेगी. आज आपके कामों में आने वाली राजकीय बाधा दूर हो जाएगी और कम पर ध्यान देना होगा.


मकर - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको लाल वस्त्र दान करना होगा और आज आप वाणी पर नियंत्रण रखें साथ ही आज आपकी बेरोजगारी दूर होगी. आज आपकी उन्नति के मार्ग बनेगे.


कुंभ - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको अपंगों की सहायता करना होगा और धन प्राप्ति के अवसर हाथ आएंगे. किसी कम में जल्दबाजी न करें और साथ ही आज आप पिकनिक पर जा सकते हैं.


मीन - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको दूध दान करना होगा और जोखिम व जमानत के कार्य आज न करें. आज आपका पुराना रोग उभर सकता है ध्यान रखें.

राशिफल : आज इस राशि के लोगों को मिल सकता है शोक समाचार और इनकी राशि में हैं खुशियां

राशिफल : आज अपने लवर को दिल की बात कह सकते हैं इस राशि के लोग, नहीं मिलगी निराशा

राशिफल : आज झगड़ें में बुरी तरह फंस सकते हैं इस राशि के लोग और इन्हे होने वाला है धन लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -