नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ किया बलात्कार
नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ किया बलात्कार
Share:

आये दिन देश में बलात्कार की घटनाएं सबसे अधिक सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती हैं. हाल ही में जहां दिल्ली के एक पार्क में शाम के समय एक दरिंदे ने एक नाबालिग बच्ची को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुश्कर्म किया था, वहीं अब ऐसी ही बलात्कार की एक और घटना उत्तर प्रदेश में घटी है. जहां गांव के पूर्व प्रधान के घर एक युवती से बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है. 

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला यह ताजा मामला सामने आया है. जहां एक युवक द्वारा बीते कई दिनों से मुजफ्फरपुर के एक गांव में पूर्व प्रधान के घर एक महिला से बलात्कार किया जा रहा था. इस मामले में वरिष्ठ पुलिस उप निरीक्षक को गांव में महिला को बंधक बनाकर रखने की जानकारी मिली थी. इस बारे में जानकारी के बाद पुलिस उप निरीक्षक के सी तोमर ने पूर्व प्रधान के घर दबिश दी और पुलिस ने पूर्व प्रधान राजबीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया. 

बलात्कार का मुख्य आरोपी विपिन फिलहाल पुलिस की पहुंच से बाहर है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं. पुलिस ने कहा है कि पीड़ित महिला को आरोपी विपिन ने नौकरी का झांसा दिया था, और वह कई दिनों से महिला के साथ बलात्कार कर रहा था.

नाबालिगों के साथ 9 दरिंदों ने किया 15 दिन तक बलात्कार

हेमंत कटारे मामले में अदालतों ने पैदा किया संशय

एयरफोर्स कर्मी ने महिला के साथ दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -