हेमंत कटारे मामले में अदालतों ने पैदा किया संशय
हेमंत कटारे मामले में अदालतों ने पैदा किया संशय
Share:

भोपाल : कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे केस में विधायक की याचिकाओं पर फैसले पर दो अदालतों के अलग-अलग आदेशों से संशय पैदा हो गया है. हालांकि विधायक की अंतरिम राहत बरकरार है और केस की अगली सुनवाई 27 मार्च को होगी. अब हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश यह फैसला करेंगे कि सुनवाई किस अदालत में होगी. हाई कोर्ट ने विधायक हेमंत कटारे को निर्देश दिए हैं कि वे जांच एजेंसियों को जांच में सहयोग करें. और जब भी जांच के लिए बुलाए उपस्थित हों.

बता दें कि मध्य प्रदेश के बहुचर्चित कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे मामले में विधायक की याचिकाओं पर आज जबलपुर हाई कोर्ट में सुनवाई होनी थी. इससे पहले जर्नलिज्म स्टूडेंट के रेप और अपहरण मामले में फंसे मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक विधायक हेमंत कटारे को जबलपुर हाईकोर्ट से बड़ी राहत तब मिली थी जब विधायक ने खुद के खिलाफ दर्ज FIR को निरस्त करने की याचिका लगाई थी. उसके बाद कोर्ट ने विधायक हेमंत कटारे को अंतरिम राहत मिली थी.

वहीं पिछली सुनवाई में बहस नहीं हो पाई थी. उस दौरान पीड़िता और उसकी माँ ने आपत्तियां दायर की थी. और आपत्तियों पर बहस के लिए अतिरिक्त समय मांगा था. गौरतलब है कि दोनों पक्षों की ओर से अपनी बेगुनाही को लेकर 
इस केस के दौरान वीडियों जारी किये थे जो सोशल मिडिया पर खूब वायरल भी हुए.

एमपी अजब है, हर दिन सरकारी भ्रष्टाचार के चार मामलें

अजब शिवराज सरकार का गजब मंडल, पांच साल से नहीं किया कोई काम

शिवराज सिंह की ज्योतिरादित्य सिंधिया को खुली चुनौती

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -