शादी का बहाना बना कर महिला प्रोफेसर की आबरू से खिलवाड़
शादी का बहाना बना कर महिला प्रोफेसर की आबरू से खिलवाड़
Share:

नोएडा : शादी का झांसा देकर राजस्थान के युवक ने मेडिकल कॉलेज की एक महिला प्रोफ़ेसर के साथ रेप कर उसकी अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया. यह घटना नोएडा सेक्टर-20 की है. जानकारी के मुताबिक राजस्थान के सीकर जनपद की रहने वाली और कानपुर के मेडिकल कॉलेज की प्रोफ़ेसर की दोस्ती सीकर के ही रहने वाले एक युवक शुभम शर्मा से हो गई.

शुभम अमेरिका में रहता है और दिसंबर में वह 15 दिन की छुट्टी लेकर भारत आया हुआ था. उसने महिला प्रोफ़ेसर को नोएडा स्थित अपनी बहन के घर सगाई की बात कह कर नोएडा बुलाया. महिला प्रोफ़ेसर हिना ने अपनी शिकायत में बताया कि गत 27 दिसंबर को उसे शुभम ने नोएडा बुलाया और अपनी बहन के सामने ही सगाई करने की बात कही. 

जब हिना नोएडा पहुंची तो शुभम ने उसे एक गेस्ट हाउस में रुकवाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं शुभम ने इसकी एक अश्लील वीडियो भी बनायीं और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर वायरल भी कर दिया. इसके बाद हिना ने नोएडा के थाना सेक्टर-20 में अपने साथ हुए बलात्कार की शिकायत दर्ज़ कराई. थाना प्रभारी ने जानकारी दी है कि महिला की शिकायत पर केस दर्ज़ कर मामले की जांच शुरु कर दी गई है.

एक और आश्रम हुआ दागदार

दुष्कर्म कर फोटो व्हाट्सएप पर डाली, उम्रकैद

7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -