नाबालिग लड़की को बहाना बनाकर ले गए तीन लोग, किया यह काम
नाबालिग लड़की को बहाना बनाकर ले गए तीन लोग, किया यह काम
Share:

महिलाओं से होने वाले अपराध के मामले थम नहीं रहे हैं ऐसे में हाल ही में एक मामला मध्यप्रदेश के सागर जिले से सामने आया है. इस मामले में एक नाबालिग लडक़ी की तीन लोगों द्वारा बड़ी बेरहमी से कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस मामले में यह बताया जा रहा है कि यह मामला सागर जिले के सुरखी थाना इलाके का है जहाँ घटना के बाद पुलिस ने लडक़ी के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और उसके बाद उन्होंने उस घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को अपनी हिरासत में ले लिया है.

वहीं आने वाली खबरों के अनुसार सागर जिले के सुरखी थाना अंर्तगत बिलहरा पुलिस चौकी इलाके से तीन दिन से लापता नाबालिग लडक़ी की तीन लोगों ने कुल्हाड़ी से हत्या कर दी है. वहीं जानकारी यह है कि उस नाबालिग लडक़ी को कुछ दिन पहले गांव का ही अमन पटेल अपने दो साथियों अमित पटेल और गोविन्द के साथ बहला फुसलाकर भगा ले गया था और उसके बाद लडक़ी के परिवार के लोगों ने पुलिस थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया था.

उस मामले के दर्ज होने के बाद पुलिस को भैरवखोह पहाड़ पर एक नाबालिग लडक़ी का शव शव मिला था जिसके अंतर्गत पुलिस ने गुमशुदा लडक़ी के परिवार के लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त करवाई और उन्होंने लड़की को पहचाना लिया लेकिन अभी यह बताया जा रहा है कि लडक़ी की अमन पटेल से वार्तालाप होती रहती थी और वह लगातार उसके कॉटेक्ट में थी. उसके बुलाने पर ही वह घर से गई थी. अब आगे मामले की जांच हो रही है.

दूल्हा डालने वाला था...कि पीछे से आवाज आई, दुल्हन मेरे साथ सो चुकी है

पत्नी की मौत के बाद अपनी ही बेटी को देख बिगड़ी बाप की नियत

5 महीने बाद पत्नी को बिना बताए घर पहुंचा पति, खिड़की से झांककर देखा तो उड़ गए होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -