5 महीने बाद पत्नी को बिना बताए घर पहुंचा पति, खिड़की से झांककर देखा तो उड़ गए होश
5 महीने बाद पत्नी को बिना बताए घर पहुंचा पति, खिड़की से झांककर देखा तो उड़ गए होश
Share:

आए दिन आने वाले अपराध, धोखे, मर्डर, के मामले से सुब पूरा सोशल मीडिया भरा रहता है ऐसे में अपराध खत्म नहीं हो रहे हैं. अब हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद कॉपी पति अपनी पत्नी को छोड़कर बाहर नहीं जाएगा. खबरों के अनुसार सीमा पर देश की रक्षा कर रहा एक जवान पांच महीने बाद छुट्टी पर घर आया था और उस दौरान उसने कई बार घर का गेट खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला. बाद में उसने सोचा कि पत्नी सो गई होगी आैर वह घर की दीवार फांदकर अंदर पहुंच गया. उसके बाद उसने खिड़की पर लगे कूलर को पीछे हटाकर अंदर झांका तो पत्नी को देखकर वह दंग रह गया. उसके बाद उसने कमरे में कुछ एेसा दिखा कि उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई है.

आप सभी को बता दें कि श्रीनगर में तैनात फौजी 14 साल से सेना में देश सेवा कर रहा है और अभी हाल ही में वह पांच महीने बाद छुट्टी लेकर अपने घर गया था और अचानक छुट्टी मिलने की वजह से वह पत्नी को इस बात की जानकारी नहीं दे पाया. बाद में जब रात में करीब 12 बजे वह घर पहुंचा तो उसने कई बार गेट खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. बाद में गेट भी नहीं खुला और वह घर की दीवार फांदकर अंदर चला गया और खिड़की पर लगे कूलर को पीछे हटाकर अंदर झांका तो उसने देखा कि उसकी पत्नी किसी गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में थी और जैसे ही वह कमरे में घुसा दोनों हैरान रह गए आैर फौजी पर हमला कर दिया. बाद में दोनों ने मिलकर फौजी को अधमरा कर दिया और वहां से किसी तरह निकलर पीडि़त फौजी ने इसकी शिकायत थाना भादसों में दर्ज की, जहाँ की पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

बाद में फौजी ने पुलिस को बताया कि 'उसकी शादी को चार साल हो चुके हैं। वह पांच महीने बाद छुट्टी पर घर आया था। पत्नी के साथ जिसे हमबिस्तर देखा वह अक्सर घर आता था और हर साल राखी भी बंधवाता था। पत्नी भी कहती थी कि वह उसका भाई है, लेकिन हकीकत इतनी घिनौनी हो सकती है ये मैं सोच भी नहीं सकता था। दोनों ने न सिर्फ मेरे विश्वास का गला घोंटा है'

राजस्थान में बढ़ रहे क्राइम, दो पुलिसवालों की गोली मारकर की हत्या

छात्र को अपने साथ बाथरूम में ले गई टीचर, उतारी पेंट और करने लगे यह काम

शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध लेकिन एक दिन..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -