पत्नी की मौत के बाद अपनी ही बेटी को देख बिगड़ी बाप की नियत
पत्नी की मौत के बाद अपनी ही बेटी को देख बिगड़ी बाप की नियत
Share:

बच्चों के साथ होने वाले रेप के मामले भी लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं ऐसे में हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हिलाकर रख दिया. यह मामला नई दिल्ली का है जहाँ एक सिक्स क्लास में पढ़ने वाली 12 वर्षीय छात्रा ने अपनी महिला टीचर को बताया कि 'मैम और पापा मेरे साथ गंदा काम करते हैं और वह अब तक 3 बार यह गंदा काम कर चुके हैं.' जैसे ही इस बात की जानकारी टीचर को मिली उन्होंने तुरंत थाने में सूचना दी जिसके बाद पुलिस अफसर ने बच्ची से बात की.

बात के बाद पुलिस ने बताया कि, 'पीड़िता अपने पिता व बड़े भाई और बहन के साथ रहती है और उसकी मां की 2 महीने पहले ही मौत हुई थी. पीड़िता कालकाजी स्थित सर्वोदय विद्यालय में 6ठीं कक्षा में पढ़ाई करती है और आरोपी पिता एक विभाग में लेबर का काम करता है.' खबरों के अनुसार सबसे पहले लड़की ने यह बात अपनी सबसे अच्छी दोस्त को बताई जिससे उसे हिम्मत मिली और उसके बाद उसने अपनी टीचर को सारी बात बताई. टीचर ने थाने में रिपोर्ट लिखवाई और उसके बाद पुलिस ने शिकायत के दर्ज कर उसी दिन आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

आप सभी को यह भी बता दें कि छात्रा के बयान के आधार पर पुलिस ने पॉक्सों सहित अन्य धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया और बीते मंगलवार को बच्ची का मेडिकल जांच कराकर उसे भी उसके घर में भेज दिया है. 

साली को बाइक पर ले जा रहा था जीजा, बिगड़ी नियत और रोक दी बाइक

महिलाओं को बंधक बना कर जिस्म की भूख मिटाते थे IS के लड़ाके : नोबेल विजेता

शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध लेकिन एक दिन..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -