आखिर... क्यों? रणवीर सिंह को पड़े 24 थप्पड़
आखिर... क्यों? रणवीर सिंह को पड़े 24 थप्पड़
Share:

बॉलीवुड के एक्टर रजा मुराद ने बॉलीवुड के नॉटी बॉय रणवीर सिंह को 24 थप्पड़ मार दिए. खबरों के मुताबिक रणवीर को फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान 24 थप्पड़ खाने पड़े. और इस थप्पड़ कांड की बात रणवीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बताई है. साथ ही रणवीर ने एक न्यूसपेपर का स्नैपशॉट भी शेयर किया है.

दरअसल इस खबर को इसी अखबार ने छापा था, और उसी का फोटो लेकर रणवीर ने लिखा कि यह खबर सच है. दरअसल फिल्म में रजा मुराद जलालुद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे है. और एक सीन में रजा को रणवीर को थप्पड़ मरना था जिसके चलते इस थप्पड़ वाले सीन को परफैक्ट दिखाने के लिए रजा मुराद और रणवीर सिंह ने कई रीटेक किए. आखिर में सीन फाइनल हुआ लेकिन तब तक रणवीर का चेहरा थप्पड़ों से एकदम लाल पड़ चुका था.

आपको बता दे कि फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली और रजा मुराद तीसरी बार साथ में काम कर रहे है. फिल्म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी, दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती और शाहिद कपूर राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऋतिक को सपोर्ट करती नजर आयी सुज़ैन, शेयर की फोटो

अपनी पत्नी से शादी के लिए माँ के सामने यह शर्त रखी थी विवेक ने...

बेटी के साथ पापा शाहरुख़ ने शेयर की एक Cool फोटो, दोनों लग रहे हैं स्टाइलिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -