सनी देओल अपने बेटे को सिखा रहे हैं  रोमांस
सनी देओल अपने बेटे को सिखा रहे हैं रोमांस
Share:

बॉलीवुड के मोस्ट पावरफुल एक्टर सनी देओल इन दिनों कई फिल्मों में व्यस्त हैं. इसके साथ ही वो अपने बड़े बेटे करण देओल को अपने प्रोडक्शन की फिल्म 'पल पल दिल के पास' से डेब्यू कर रहे हैं. यह एक रोमांटिक फिल्म है. जिसका निर्देशन खुद सनी देओल कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग का मनाली शेड्यूल पूरा हो गया है. इस बात की जानकारी खुद सनी देओल ने दी है. 

 

Wrapped up my Manali schedule. Kids bring me back home. Pal Pal Dil Ke Paas. #palpaldilkepaas #ppdkp

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

सनी देओल ने अपने आधिकारिक इंटाग्राम पेज पर 'फादर्स डे' के मौके पर दोनों बेटों करण देओल और राजवीर देओल के साथ एक फोटो अपने प्रशंकों के साथ शेयर की है. फिल्म 'पल पल दिल के पास' को सनी देओल ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर बना रहे हैं. फिल्म के दो शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली गई है. जल्द ही इसके आखिरी शेड्यूल की शूटिंग की जाएगी. फिल्म 'पल पल दिल के पास' से सनी देओल एक न्यू एक्ट्रेस को भी अपने बेटे करण के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करवा रहे है.

 

बता दें कि सनी देओल के प्रोडक्शन 'विजेता फिल्म्स' की एक और फिल्म इस साल रिलीज़ हो रही है. देओल्स की फैमिली फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. जिसमें सनी देओल, बॉबी देओल,धर्मेंद्र, कृति खरबंदा नज़र आएंगी. इनके अलावा इस फिल्म में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा भी स्पेशल अपीयरेंस में होंगे. फिल्म के ट्रेलर में भी इसकी एक झलक हम देख चुके हैं. सनी देओल की एक और बड़ी फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' इस साल 14 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है. 

Video: ईद की पार्टी में इस एक्ट्रेस के घर अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी ने जमाया रंग

विराट पर अब आया इस 17 साल की एक्ट्रेस का दिल, कहा- मैं विराट की...

अपनी शादी का विज्ञापन करेंगे रणवीर—दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -