रणवीर सिंह का कमाल डांस देखकर आप भी हंस पड़ेंगे
रणवीर सिंह का कमाल डांस देखकर आप भी हंस पड़ेंगे
Share:

बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह के दीवाने कम नहीं है ये तो आप जानते ही हैं. दुनिया के हर कोने में कोई ना कोई उनका फैन बैठा ही है जो उनकी एक झलक के लिए इंतज़ार करता रहता है. रणवीर जहां भी जाते हैं वहां अपनी एनर्जी दिखाते हैं और सभी को अपना दीवाना बना लेते हैं. ऐसे ही अभी हाल ही में रणवीर ने सदगुरु जग्गी वासुदेव के साथ जबरदस्त डांस किया है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

जाह्नवी की एक्टिंग पर बोले ऑनस्क्रीन पिता

आपको बता दें, इस वायरल होते डांस वीडियो को रणवीर ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है जो IIM बेंगलुरू के प्रोग्राम 'सेंसिंग द फ्यूचर' का है. दरअसल, इस प्रोग्राम में सदगुरु और रणवीर को साथ डांस करने के लिए कहा गया था और काफी मनाने के बाद रणवीर इस बात के लिए माने. सतगुरु ने पहले तो इस के लिए मना कर दिया था लेकिन बाद में खुद ही आ गए और साथ में डांस भी करने लगे. कुछ देर डांस करने के बाद रणवीर ने उन्हें गले लगा लिया और डांस रोक दिया. 

फिल्मों के बाद अब इस काम के लिए तैयार इमरान खान

लेकिन इसी के बाद लोगों ने उन्हें कुछ मिनट और डांस करने के लिए कहा तो उन्होंने बहुत ही फनी तरीके से जवाब दिया कि आपको पता है कुछ मिनट डांस करने के मैं कितने करोड़ रूपए लेता हूँ. इसी पर सभी हंसने लगे. वाकई ये माहौल बहुत ही अच्छा था जिसका वीडियो आप देख सकते हैं. इसके अलावा रणवीर सिंह 'सिम्बा' को लेकर व्यस्त चल रहे हैं जो दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें..

संजू पर दोबारा फिल्म बनाने को लेकर भड़क रही बहन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -