जाह्नवी की एक्टिंग पर बोले ऑनस्क्रीन पिता
जाह्नवी की एक्टिंग पर बोले ऑनस्क्रीन पिता
Share:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस रह चुकी श्रीदेवी का सपना पूरा हुआ और बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म बॉक्सऑफिस पर सफल रही जिसकी सभी को उम्मीद थी. दर्शकों को जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' काफी पसंद आ रही है और अच्छी खासी कमाई भी कर रही है. वहीं कुछ लोगों को जाह्नवी की एक्टिंग कुछ दमदार नहीं लगी. दर्शक उनकी एक्टिंग की तुलना श्रीदेवी से कर रहे हैं जबकि जाह्नवी की ये पहली ही फिल्म है. इतना ही नहीं 'धड़क' के को-एक्टर ने भी जाह्नवी की एक्टिंग के बारे अपनी राय दी है. आइये जानते हैं उसके बारे में.

फिल्म में जानवी कपूर के साथ ईशान खट्टर उनके प्रेमी के रूप में थे और एक्टर आशुतोष राणा फिल्म में जाह्नवी के पिता बने थे. जाह्नवी के ऑनस्क्रीन पिता ने ही जाह्नवी के बारे में कुछ ऐसा कहा है कि आप भी चौंक जायेंगे. पिता बने आशुतोष ने उनकी एक्टिंग की तुलना श्रीदेवी से की. इसके बाद उन्होंने अपने बयान में कहा कि 'मेरे अनुभव के आधार पर कहूं तो एक बार भी ऐसा नहीं लगा कि वह श्रीदेवी की बेटी हैं. पहले दिन से ऐसा लगने लगा था कि वह बहुत महान कलाकार बनने जा रही हैं. उनके पास श्रीदेवी वाला चार्म नहीं है और न ही कभी उन्होंने इसे पाने की कोशिश की है.' इस बयान से तो यही लगता है कि आशुतोष जाह्नवी की एक्टिंग से प्रभावित नहीं हुए.

आशुतोष ने आगे कहा कि जाह्नवी के साथ काम को काफी एन्जॉय किया और बताया कि जाह्नवी काम को लेकर बहुत प्रोफेशनल है और काम पर बहुत ध्यान रखती हैं. उनकी समझदारी बताती है कि वह पैदाइशी एक्टर हैं. देखा जा सकता है कि जाह्नवी कभी भी अपनी माँ की जगह नही लेना चाहती ना ही उन्हें कॉपी करना चाहती हैं. वो जैसी हियँ वैसे ही एक्टिंग करना चाहती हैं.

धड़क : जब वायरल हुआ जाह्नवी का किसिंग सीन

'Mr India' के रोमांटिक सीन पर ऐसे रिएक्ट करती थी जाह्नवी

Video: जाह्नवी और ईशान के गाने पर थिरके यह टीवी कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -