फिल्मों के बाद अब इस काम के लिए तैयार इमरान खान
फिल्मों के बाद अब इस काम के लिए तैयार इमरान खान
Share:

करीब 3 साल से बॉलीवुड के क्यूट एक्टर इमरान खान फिल्मों से दूर हैं. इन तीन सालों से वो अपने परिवार के साथ ही समय बिता रहे हैं और बेटी को देश विदेश की यात्रा करा रहा हैं. कुछ समय पहले ही इमरान और उनकी पत्नी की एक फोटो सामने आई थी जिसमें वो बिलकुल भी पहचान में नहीं आ रहे थे. बात करें फिल्मों की तो साल 2015 में इमरान आखिरी बार 'कट्टी बट्टी' में नज़र आये थे इसके बाद उन्होंने कोई फिल्म नहीं की. पर अब इमरान के फैंस लिए खुशखबरी है.

खुशखबरी ये है कि इमरान खान अब जल्दी ही डायरेक्टर बनने की कगार पर हैं. जी हाँ, अब डायरेक्टर बनना चाहते हैं. उन्होंने अपनी ये इच्छा जाहिर की है कि वो अब डायरेक्टर बनना चाहते हैं. खबर आई है कि इमरान खान अपने कमर्शल ऐड के लिए शूटिंग पूरी कर चुके हैं. उन्होंने ये ऐड करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के चलते बनाया है. इसी के बारे में एक सोर्स ने बताया कि इमरान ने हाल ही में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत एक ऐड फिल्म शूट की है और इसके बाद वो एक और ऐसी ही स्क्रिप्ट की तलाश में हैं ताकि वो फिर से डायरेक्ट कर पाएं. 

इसी ऐड से जुडी बात इमरान से की गई है और उसमे ये जानने की कोशिश की गई है कि उनके आगे के क्या प्लान हैं और फिल्मों के अलावा वो क्या करना चाहते हैं. लेकिन उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं बताया जिससे किसी को पता चल सके.

जाह्नवी की एक्टिंग पर बोले ऑनस्क्रीन पिता

अपने ही भाई के साथ देखी सनी ने ब्लू फिल्म

अजय की आने वाली फिल्म नहीं होगी बायोपिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -