रिलीज से पहले 'काहे छिपवले बाड़ू चेहरा नकाब में' का बोलबाला
रिलीज से पहले 'काहे छिपवले बाड़ू चेहरा नकाब में' का बोलबाला
Share:

भोजपुरी सिनेमा की फिल्में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ती है. जब भी भोजपुरी फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देती है दर्शकों के बीच इन फिल्मों का अलग ही खुमार देखने को मिलता है. जी हाँ ठीक उसी तरह एक बार फिर फिल्म 'काहे छिपवले बाड़ू चेहरा नकाब में' अपने निर्माण से पहले ही तहलका मचा रही है.

फिल्म के कुशल निर्देशन की बागडोर निर्देशक विनय शांडिल्य संभाल रहे हैं. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार गायक अमित आर यादव और टीटू रिमिक्स मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के निर्माता श्रवण आर जयसवार हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म के बाकी कलाकारों का चयन अभी जारी है.

फिल्म के निर्देशक विनय शांडिल्य का कहना है कि वह अपनी इस फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं और जल्द ही बाकी स्टार्स के नामों की घोषणा कर देंगे. उन्होंने बताया कि फिल्म की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है. बताया जा रहा है इस चर्चित फिल्म की शूटिंग मुंबई के विभिन्न रमणीय स्थलों पर की जायेगी.

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि फिल्म 'काहे छिपवले बाड़ू चेहरा नकाब में' के निर्माता श्रवण आर. जयसवार उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के मूल निवासी है जो अपनी इस फिल्म के जरिये भोजपुरी सिनेमा को एक अलग अंदाज़ में पेश करना चाहते हैं. गौरतलब है कि इस फिल्म से पहले भी श्रवण आर. जयसवार भोजपुरी सिनेमा को कई फिल्में दे चुके हैं जो सुपरहिट रही है, वहीं फिल्म के अभिनेता अमित आर यादव का कहना है कि उन्हें अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़े

Video: इस फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए जिम में पसीना बहा रहे 'निरहुआ'

'राजा जानी' की दस्तक में देरी

Video: सपना ने फिर लगाए ठुमके, देखने वाले हुए बेहोश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -