Video: दिव्यांका का खूबसूरत ट्रेलर 'रंग दे' सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल.....
Share:

टीवी की चर्चित अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी जो की सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के बाद से ही खासा चर्चाओं में रही है. बता दे कि टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी की शादी अभी कुछ समय पहले ही एक्टर विवेक दाहिया से हुई है। गौरतलब है कि 10 जुलाई को ही चंडीगढ़ में इनका लैविश रिसेप्शन ऑर्गनाइज किया गया था व शादी और रिसेप्सन पार्टी की नई फोटोज 'द वेडिंग स्टोरी' ने अपलोड की थी. इन फोटोज में विवेक और दिव्यंका क्रेजी पोज देते और मस्ती करते हुए हमे नजर आ चुके  हैं। अब सुनने में आया है कि दोनों ने खुलकर बताया है कि वो नवंबर में अपने हनीमून पर जाएंगे और वो एक इंटरनेशनल ट्रिप होगी।  

गौरतलब है कि भोपाल की बेटी और टीवी इंडस्ट्री की फेवरेट दुल्हन दिव्यंका की हल्दी सेरेमनी भी खास रही थी। तथा पूर्व में ही संपन्न हुई इन दोनों कि संगीत सेरेमनी में भी इन दोनों ही कपल ने अपने शानदार डांस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

अब सुनने में आया है कि इनकी शादी का एक खूबसूरत ट्रेलर 'रंग दे' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिव्यांका कहती नज़र आ रही हैं कि विवेक ने उनकी ज़िंदगी में रंग भर दिया है। ये वीडियो इतना खूबसूरत है कि इसे देखने के बाद हर लड़की ऐसी ही शादी की ख्वाहिश करेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -