राजनाथ सिंह की गर्जना 'कश्मीर हमारा था है और रहेगा'
राजनाथ सिंह की गर्जना 'कश्मीर हमारा था है और रहेगा'
Share:

कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान से सख्त खफा गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाक को कश्मीर पर बुरी नज़र न रखने की हिदायत दी है. राजनाथ सिंह ने ' कहा, कि किसी ने मां का दूध नहीं पिया है जो कश्मीर को भारत से अलग कर दे. कश्मीर हमारा था, है और रहेगा.' गृहमंत्री राजनाथ सिंह अगरतला में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. राजनाथ ने कहा कि पड़ोसी मुल्क की साजिश सफल नहीं होगी. राजनाथ ने बेहद सख्त शब्दों में कहा कि पाकिस्तान हमेशा भारत को परेशान करने, तोड़ने और अस्थिर करने की कोशिश करता रहता है. वो कहता है कि कश्मीर को भारत से अलग कर देगा. किसी ने मां का दूध नहीं पीया जो कश्मीर को भारत से अलग कर दे.

गौरतलब है कि पाकिस्तान की और से लगातार की जा रही गोलीबारी और आतंकवादी गतिविधियां बदस्तूर जारी है. सीज फायर को भी पाकिस्तान हर दिन तोड़ रहा है. कश्मीर की अवाम इन सब से परेशां हो कर पलायन करने पर मजबूर है. शनिवार को ही बारामूला में दो लश्कर के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया, जो पाकिस्तान से आतंक की ट्रेनिंग लेकर भारत आए थे. ये आतंकी बाकायदा दिल्ली स्थित पाकिस्तान उच्चायोग से वीजा लेकर गए थे और वाघा-अटारी बॉर्डर से वापस आए थे.

दावोस में हुए वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में पीएम मोदी ने दुनिया को आतंकवाद के प्रति चेताया था. बाद में पाकिस्तान ने कहा था कि भारत उन्हें अलग-थलग करने की कोशिश कर रहा है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी पाकिस्तान को चेतावनी दी थी कि वो आतंकियों को बचाना बंद करे.

मंत्री ने पत्नी को गोली मारी फिर खुद भी की खुदखुशी

पाकिस्तान की सर्वोच्च अदालत ने सांसद को अयोग्य घोषित किया

पाकिस्तान की एक और नापाक करतूत

सलमान बट ने फिर ली फिक्सिंग की पनाह ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -