पाकिस्तान की एक और नापाक करतूत
पाकिस्तान की एक और नापाक करतूत
Share:

नौशेरा.  एक बार फिर से भारत का सबसे क़रीबी शत्रु अपनी शत्रुता को कायम रखने के लिए अपनी मर्यादाओ का उल्लंघन कर रहा है, हाल ही में सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने फायरिंग की है. जिसके जवाब में भारतीय सेना भी पाकिस्तान को अपनी सेना के  पुरुषार्थ  का अनुभव करा कर मुँह तोड़ जवाब दे रही है .

नौशेरा सेक्टर के डीएम (DM) शाहिद चौधरी ने इस मामले में बयान देते हुए कहा कि, भारी गोलीबारी के तहत नौशेरा के लाम इलाके के 71 विद्यालयों को असीमित अवधि के लिए बंद कर दिया गया है. पुलिस तथा प्रशासन के लिए नौशेरा के वासियो की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है इसके लिए प्रशासन द्वारा कड़े कदम उठाये जा रहे है.

पाकिस्तान हाल ही में ऐसी नापाक हरकत 31जनवरी को भी कर चूका है जिसमे पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी की गयी थी, इतना ही नहीं सीमा के उस पार से फायरिंग के साथ गोले भी दागे गए. नौशेरा के आलावा रजौरी सेक्टर के मानपुर, डंका और गया इलाके में भी पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग हुई है. जैसा कि भारतीय सेना पहले भी पाकिस्तान को मुँह तोड़ जवाब दे चुकी है, परन्तु अब फिर से पाकिस्तान को मर्यादा  का पाठ पढ़ाने की आवशयकता है .

बजट 2018: दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ बीमा योजना

अब गेहलोत और पायलट के बीच होगी वर्चस्व की लड़ाई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -