Raid 2nd Day Collection : दूसरे दिन भी खूब भायी दर्शकों को अजय की छापेमारी
Raid 2nd Day Collection : दूसरे दिन भी खूब भायी दर्शकों को अजय की छापेमारी
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन इस समय अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रेड' से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं. सिंघम अजय देवगन की यह फिल्म शुक्रवार 16 मार्च को देश भर के करीब 3400 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. अजय देवगन जिस डायलॉग डिलीवरी के तहत इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं, वह डायलॉग डिलीवरी फिल्म 'रेड' में दर्शकों से काफी वाहवाही लूट रही है. 

अजय देवगन की यह फिल्म 80 के दशक की कहानी पर आधारित है. जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है, जिसमे अजय एक इनकम टैक्स अधिकारी की भूमिका में है. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी है. हालांकि फिल्म पूरी तरह अजय के इर्द-गिर्द ही घूमती रहती है. इस फिल्म का निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया हैं. 

शुक्रवार को पहले दिन रिलीज के साथ अजय ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. अजय की रेड ने रिलीज के पहले दिन कुल 10.50 करोड़ रु की करीब कमाई की. विदेशों में भी फिल्म की ओपनिंग शानदार रही है. अजय की 'रेड' ने यूएसए में 26.77 लाख, ऑस्ट्रेलिया में 13.50 लाख और न्यूजीलैंड में 6.76 लाख रुपये की कमाई की है. पहले दिन की तुलना में अजय की रेड ने दूसरे दिन जबरदस्त कमाई की है, कल दूसरे दिन रेड ने कुल 13 करोड़ रु की कमाई की. इस तरह अब फिल्म ने कुल 2 दिनों में 23 करोड़ रु से अधिक के कमाई कर ली है, अब उम्मीद जताई जा रही है कि आज रिलीज के तीसरे दिन रेड अपने बजट से अधिक 35 करोड़ रु का मुनाफा पार कर जाएगी. 

Raid 1st Day Collection : दमदार डायलॉग डिलीवरी के साथ धमाकेदार कमाई

'दृश्यम' की अभिनेत्री ने बॉयफ्रेंड के साथ की गुपचुप शादी

Raid Review : हमेशा की तरह दमदार डायलॉग के साथ आये हैं अजय देवगन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -