Raid Review : हमेशा की तरह दमदार डायलॉग के साथ आये हैं अजय देवगन
Raid Review : हमेशा की तरह दमदार डायलॉग के साथ आये हैं अजय देवगन
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की फिल्म Raid सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं जिसका इंतज़ार काफी समय किया जा रहा है. फिल्म की कहानी बेहद ही शानदार है और उस पर अजय देवगन की एक्टिंग भी कुछ कम नहीं है. फिल्म को राजकुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया जो हर बार ही कुछ ऐसी कहानी लेकर आते हैं जो दर्शकों को पसंद आये. तो राजकमार की Raid दर्शकों की कितनी पसंद आई, आइये जानते हैं.

स्टार कास्ट: अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, सौरभ शुक्ला, अमित सयाल, पुष्पा जोशी

अवधि: 2 घंटा 08 मिनट

रेटिंग: 3.5/5

फिल्म की कहानी : अजय देवगन की ये फिल्म 80 के दशक में हुई भारत की सबसे बड़ी इनकम टैक्स रेड की कहानी पर आधारित है. जी हाँ साल 1981 उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रेड हुई थी जिसकी ये कहानी है. फिल्म में अजय देवगन अमय पटनायक की भूमिका में हैं वहीँ इलियाना डिक्रूज मालिनी पटनायक की भूमिका में नज़र आ रही हैं जो अमय की पत्नी बनी हैं. अजय देवगन हमेशा की तरह एक ईमानदार अफसर हैं जिनके अंतर्गत कई लोग काम करते हैं.

लेकिन एक दिन अमय को ये पता चलता है उसके ताऊजी यानि सौरभ शुक्ला जो फिल्म में रामेश्वर सिंह का किरदार निभा रहे हैं, उन्होंने बहुत से पैसे अपने घर में गैर क़ानूनी तरीके से छुपा रहे हैं. बस इसी के बाद वो अपने ताऊजी के घर पहुँच जाता है रेड मारने और उसके बाद क्या होता है ये देखना होगा आपको फिल्म में. खास बात ये है फिल्म में कई तरह के मोड़ हैं जो आपको फिल्म से उठने नहीं देंगे.

खासियत : फिल्म में अजय देवगन के बेहतर डायलॉग हैं जिन पर खास मेहनत की गयी है. फिल्म के डायलॉग रितेश शाह ने लिखे हैं जो फिल्म को बेहद ही दमदार बनाते हैं. इसी के साथ आपको बता दे फिल्म में ऐसे कई डायलॉग हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आएंगे साथ ही अजय देवगन की शानदार एक्टिंग. तो जरूर देखें इस फिल्म को.

जल्दी ही कल्पना चावला की बायोपिक में नजर आएगी प्रियंका

करोड़ों लोगों को गुदगुदाने वाले राजपाल यादव का आज जन्मदिन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -