PM मोदी के गोरक्षक बयान पर संघ में दो फाड़
PM मोदी के गोरक्षक बयान पर संघ में दो फाड़
Share:

नई दिल्ली : तेलंगाना में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा गौ रक्षक दल की गुंडागर्दी पर दिए गए बयान पर राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ में दो मत हो गए है। पहले संघ ने मोदी के बयान का समर्थन किया था, लेकिन अब संघ के प्रवक्ता मनमोहन वैद्य ने कहा है कि मोदी को 80 फीसदी फर्जी गौरक्षक वाला बयान नहीं देना चाहिए था।

पीएम ने दिल्ली के टाउन हॉल में कहा था कि यदि राज्य सरकार सूची बनाए तो 70-80 फीसदी गौ रक्षक फर्जी निकलेंगे। बाद में वैद्य ने कहा कि मोदी का ये कहना कि 80% गोरक्षक नकली हैं, इसे सही नहीं कहा जा सकता। संघ हमेशा गोरक्षा को सपोर्ट करता है, लेकिन मोदी के 80% वाले बयान से किनारा किया जाना चाहिए।

उन्होंने हैदराबाद में इसमें सुधार कर लिया। उन्होंने कहा कि कुछ मुट्ठी भर लोग जो खुद को गोरक्षक बताते हैं, वे सही नहीं हैं। सोमवार को संघ के भैयाजी जोशी ने कहा था कि कुछ लोग गो रक्षा के नाम पर सौहार्द्र बिगाड़ना चाहते है। लोगों को ऐसे असामाजिक तत्वों का भंडाफोड़ करना चाहिए।

संघ ने लोगों से कहा कि कुछ अवसरवादियों के निंदनीय प्रयासों को उन लोगों से नहीं जोड़ना चाहिए जो गायों की वास्तविक सेवा कर रहे हैं और संरक्षण दे रहे हैं। पीएम ने तेलंगाना में कहा था कि फर्जी गो रक्षकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। सचमुच के अगर वे गोसेवक हैं तो प्लास्टिक बंद करवा दें। गायें कत्ल से ज्यादा प्लास्टिक से मर रही हैं।

जालंधर में मारी संघ नेता को गोली, हालत गंभीर

RSS-BJP को लगता है कि गाय माता वोट देती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -