पंजाबी फिल्म कंदे बॉक्स ऑफिस रिव्यु - कम कमाई के साथ अच्छी शुरुआत
पंजाबी फिल्म कंदे बॉक्स ऑफिस रिव्यु - कम कमाई के साथ अच्छी शुरुआत
Share:

11 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई पंजाबी फिल्म  कंदे को दर्शकों का ठीक-ठाक सा ही रिस्पॉन्स मिल रहा है. वैसे तो इस फिल्म का लोगों के बीच बहुत ही औसत चर्चा और प्रचार किया जाना भी इस फिल्म की कमाई के बीच रोड़ा बनते नज़र आ रहा है. फिल्म को दर्शकों की और से मिलाजुला सहयोग मिलता दिखा रहा है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई के साथ चल रही है और विदेशी कमाई सहित रिलीज के पहले दिन से लगभग 0.60 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

फिल्म की कहानी पंजाब की पृष्ठभूमि पर निर्मित की गई है. जिसमे समाज के पिछड़ेपन और नए दौर की नयी पीढ़ी के बीच की लड़ाई को दिखाया गया है. फिल्म में एक ओर समाज में सबसे प्रतिष्ठित महिलाओं में से एक सुनीता धीर द्वारा चित्रित जिंद कौर है वही दूसरी ओर चंदू पेहलवान ने अपनी कुख्यातता के साथ खुद का नाम बनाने और उसके संरक्षण के लिए क्रूरता की हदें पार करते नज़र आने वाला है. 

चंदू पेहलवान और जिंद कौर इन दोनों के अतीत में उनके मतभेद और समय के साथ इसमें बढ़ोत्तरी की कहानी बयां करती है. यह एक भारतीय पंजाबी भाषीय रोमांटिक-एक्शन-कॉमेडी फिल्म है जिसे कवि राज़ ने निर्देशित किया है. फिल्म का निर्माण वीआरवी प्रोडक्शन के द्वारा किया गया है. 

फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर कल 3 डी में रिलीज़ होगा

चार दिन में 40 करोड़ के करीब आलिया की 'राज़ी'

नहीं थम रहा है सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' की कमाई का आंकड़ा

अपनी हर फिल्म को चैलेंजिंग मानती है आलिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -