राष्ट्रपति की सुरक्षा करने वाला बना डकैत
राष्ट्रपति की सुरक्षा करने वाला बना डकैत
Share:

जयपुर : बैंक में डकैती को कई बार पुलिस ने नाकाम किया है और इस बार भी राजस्थान पुलिस ने ऐसा कारनामा किया है लेकिन इस बैंक डकैती का भांडाफोड़ करने पर है कोई हैरान है क्योकि इस बैंक में डैकेती वाले डकैत में एक ऐसा शख्स शामिल है जिसके बारे में जिसने भी सुना वह चकित रह गया. जी हाँ इन डकैतों की गैंग में जो एक डकैत शामिल है वह है देश के प्रथम नागरिक यानी हमारे राष्ट्रपति का सुरक्षा गार्ड.

चौंक गए न आप भी? जी हाँ राष्ट्रपति को सुरक्षा देने वाला सुरक्षा गार्ड ही एक बैंक में डकैती डालने की जुगत लगा रहा था लेकिन उसकी किस्मत ख़राब थी और वह पुलिस का हत्थे चढ़ गया. यह डकैती राजस्थान के झुंझुनू जिले के गूढा में यूको बैंक में डाली जानी थी लेकिन डकैतों की साजिश को राजस्थान पुलिस ने नाकाम कर डकैती को रोक लिया.

बैंक के ही नजदीक रहने वाले एक शख्स ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी कि बैंक के अंदर से कुछ आवाजें आ रही है इस सूचना पर पुलिस प्रशासन तत्काल हरकत में आया और बैंक को चारों तरफ से घेर बैंक में डकैती डालने वाले बदमाशों को धर दबोचा. वहीँ जब पुलिस ने बदमाशों की पहचान की तो यह जानकर उनके भी होश उड़ गए कि देश के राष्ट्रपति की सुरक्षा में तैनात एक सुरक्षा गार्ड भी इस डकैती में शामिल है, और इतना ही नहीं, बैंक में डकैती डालने का सारा प्लान भी उसी ने बनाया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर इसे अंजाम देने की नाकाम कोशिश की.

बिहार में धराया साइबर क्रिमिनल

शादी के एक दिन बाद दुल्हन ने दूल्हे पर लगाया ये शर्मनाक आरोप

वीरेंद्र देव कांड: CBI ने फिर खंगाला फरार बाबा का आश्रम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -