शो ‘इश्कबाज’ के प्रोड्यूसर की सोलहवीं मंजिल से गिरकर मौत
शो ‘इश्कबाज’ के प्रोड्यूसर की सोलहवीं मंजिल से गिरकर मौत
Share:

टीवी का सबसे मशहूर और सबसे चर्चित शो ‘इश्कबाज’ के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर संजय बैरंगी को लेकर ये खबर आ रही है कि वह हाल ही में मलाड वेस्ट के जनकल्याण नगर में सिलिकॉन पार्क की एक इमारत की सोलहवीं मंजिल से गिर पड़े. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, संजय बैरंगी को दिल का दौरा पड़ा था जिसके चलते वह अपना संतुलन नहीं बना पाए और गिर पड़े. लेकिन इस घटना के बाद ये कयास लगाए जा रहे है कि, यह एक दुर्घटना नहीं बल्कि एक आत्महत्या है.

हालांकि, इस बात का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. खबरों की माने तो पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला जिसे अच्छी तरह जांचने के बाद पुलिस का ये कहना है कि, यह न तो कोई मर्डर है और न कोई दुर्घटना. वही शो 'इश्कबाज़' में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता नकुल मेहता ने इस मामले पर कुछ भी बात करने से इंकार कर दिया है.

उनका कहना है कि, "बेहतर होगा कि मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कहूं और आप शो के प्रोड्यूसर गुल खान से इसके बारे में बातचीत करें." वही शो के प्रोड्यूसर गुल खान का कहना है कि, संजय एक सक्षम कर्मचारी था और वही पूरे प्रोडक्शन वर्क को संभाल रहा था. गौरतलब है कि, टीवी का ये शो अभी तक टीआरपी के मामले में हमेशा टॉप रहा है. इस सीरियल में नकुल मेहता और अभिनेत्री सुरभि चांदना मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे है.

ये भी पढ़े

अपनी नई वेनिटी वेन को लेकर कपिल हुए ट्रोलिंग का शिकार

बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता अस्पताल में भर्ती

तेजी से वायरल हो रहा है जेनिफर का ये वीडियो

एक एपिसोड को 3 घंटे में पूरा करना सबसे खूबसूरत अनुभव- करण टेकर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -