प्रो-कबड्डी- पटना पाइरेट्स की शानदार जीत
प्रो-कबड्डी- पटना पाइरेट्स की शानदार जीत
Share:

प्रो-कबड्डी में पटना पाइरेट्स ने अपने शानदार प्रदर्शन से हरियाणा स्टीलर्स को हरा दिया, पटना पाइरेट्स एनएससीआई-एसवीपी स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 के एलिमिनेटर-2 में 69-30 से मात देते हुए एलेमिनिटेर-3 में जगह बना ली है. पटना की जीत में एक बार फिर उसके कप्तान और स्टार रेडर प्रदीप की अहम भूमिका रही.

उल्लेखनीय है कि सोमवार को एनएससीआई-एसवीपी स्टेडियम चल रहे प्रो कबड्डी मैच में पटना पाइरेट्स ने हरियाणा स्टीलर्स को करारी शिकस्त दी. पटना पाइरेट्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच में 32 रेड डाली और 34 अंक लिए और एक मैच में सबसे ज्यादा रेड अंक हासिल करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. इसके साथ ही प्रदीप ने इस मैच में एक रेड में सबसे ज्यादा अंक लेने का रिकार्ड भी अपने नाम किया. प्रदीप ने मैच में 31वें मिनट में एक रेड में आठ अंक जुटाए और इस लीग में कुल रेड अंकों के मामले में 300 का आंकड़ा पार कर लिया है. उन्होंने अभी तक कुल 308 अंक हासिल किए हैं. वह लीग के एक सीजन में सबसे ज्यादा अंक लेने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं.

बता दे कि मैच की शुरुआत में तो हरियाणा स्टीलर्स ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया, चौथे मिनट तक दोनों टीमें 4-4 से बराबरी पर थीं. लेकिन मुख्य डिफेंडर सुरेंद्र नाडा के पिछड़ने से हरियाणा नाकामयाब हो गयी. पटना पाइरेट्स के प्रदीप ने सफल रेड डालते हुए पहले हाफ का अंत 22-15 की बढ़त की. 24वें मिनट में दीपक कुमार दहिया की रेड को असफल करते हुए हरियाणा को ऑल आउट कर दिया था, लगातार पटना ने आगे बढ़ते हुआ हरियाणा को हरा दिया.

प्रो-कबड्डी लीग में पटना-बेंगलुरु मैच ड्रा

प्रो कबड्डी लीग-2017 : अंक तालिका

प्रो कबड्डी लीग 2017: हरियाणा स्टीलर्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को पछाड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -