प्रो-कबड्डी लीग में पटना-बेंगलुरु मैच ड्रा
प्रो-कबड्डी लीग में पटना-बेंगलुरु मैच ड्रा
Share:

मुंबई : प्रो कबड्डी लोगो के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है, पटना-बेंगलुरु के बिच रोमांचक मुकाबला रहा. बुधवार रत के इस मुकाबले में बराबरी की टककर रही, ऐसे में दोनों टीमों के बीच मैच एक समय पर 7-7 से बराबरी पर ड्रॉ हो गया.

उल्लेखनीय है कि विवोपी के एल कबड्डी के पांचवे संस्करण में बुधवार रात को पटना और बेंगलुरु के बीच मुकाबला बराबरी पर रहा, 29-29  के स्कोर पर दोनों के बीच मैच ड्रॉ हो गया. श्री शिव छत्रपति खेल परिसर में खेला गया मैच बेहद रोमांचक रहा, यह मैच इस लीग में बेंगलुरु का अंतिम मैच था. टीम ने इस सीजन में अब तक खेले गए 22 मैचों में 57 अंक हासिल किए, लेकिन प्लेऑफ में स्थान हासिल नहीं कर पाई, वहीं पटना पाइरेट्स ने पहले ही प्लेऑफ में जगह बना ली थी. पटना के कप्तान प्रदीप नरवाल को अच्छे खेल के दम पर 4-0 से बढ़त बना ली थी, जिसके बाद बेंगलुरु ने बढ़त करते हुए बराबरी कर ली.

बता दे कि बेंगलुरु ने पहले हाफ में अपनी कोशिश को जारी रखते हुए पटना पर 18-16 से बढ़त ले ली, दूसरे हाफ में पटना ने अपने खेल को तेज किया और अपने इस सीजन के शानदार रेडर मोनू गोयट और कप्तान के अच्छे प्रयास से बेंगलुरु को अच्छी टक्कर दी. दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया और लास्ट में मैच ड्रॉ हो गया.

कंगारुओं के खिलाफ पहली बार ये कीर्तिमान बनाने से चूकी भारतीय टीम

प्रो कबड्डी लीग 2017: हरियाणा स्टीलर्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को पछाड़ा

Pro Kabaddi 2017: रिशांक देवाडिगा का अपनी टीम को बड़ा योगदान, जीता यूपी योद्धा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -