प्रो कबड्डी लीग 2017: हरियाणा स्टीलर्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को पछाड़ा
प्रो कबड्डी लीग 2017: हरियाणा स्टीलर्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को पछाड़ा
Share:

भारत में चल रहीं प्रो कबड्डी लीग 2017 सीजन-5 में काफी रोमांच नज़र आ रहा है. जहाँ दर्शको में इसका क्रेज़ निरंतर बरक़रार है वहीं सभी क्वालीफाई करने वाली टीमों की मेहनत में भी कोई कमी नज़र नहीं आ रही है. 11 अक्टूबर को जयपुर और हरियाणा के बीच दूसरा मैच खेला गया, जिसमें हरियाणा ने 10 अंक से अपनी जीत दर्ज़ करवाई. हरियाणा स्टीलर्स का प्रदर्शन शुरुआत से ही काबिले तारीफ रहा है और यह टीम प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुकी है. स्कोरबोर्ड पर नज़र डाली जाये तो हरियाणा ने अभी तक 20 में से 11 मैचों में जीत दर्ज कर जोन-ए में दूसरे पायदान पर पहुंच गयी है.

वहीं जयपुर पिंक पैंथर्स 19 में से केवल 9 मैच जीत कर पांचवे पायदान पर पहुंची है. हरियाणा की इस जीत के पीछे उनके बहुत ही अनुभवी खिलाड़ी वजीर सिंह का बड़ा योगदान है. वजीर सिंह के दम पर ही 7 अक्टूबर को खेले गए मैच में हरियाणा स्टीलर्स ने तेलुगु टाइटंस को 32-30 से हरा दिया था. मैच में शुरूआती दौर से ही रोमांच बना हुआ था और आखरी तक यह बरक़रार भी रहा. 38वें मिनट में दोनों टीमें 30-30 से बराबरी पर थीं और इस असमंजस की स्थिति में विजेता का आंकलन करना मुश्किल था.

लेकिन वजीर ने दो सफल रेड मारकर हरियाणा को जीत दिलाई. यह मैच प्रो कबड्डी सीजन-5 के इंटरजोनल वाइल्ड कार्ड मैच था. वज़ीर सिंह ने अपने अनुभव का प्रदर्शन दिखाते हुए जयपुर को आल आउट कर अपने चार पॉइंट्स पूरे किये. अब जयपुर 21 और हरियाणा 33 पर है.

महिला कबड्डी टीम की पूर्व कप्तान को कार से कुचलने की कोशिश

PKL: कबड्डी के दंगल में दहाड़े हरयाणा स्टीलर्स

PKL: यू मुंबा ने तमिल थलाइवाज को रोमांचक मुकाबले में 33 -30 से हराया

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -