रॉयल वेडिंग के लिए प्रियंका चोपड़ा ने तैयार करवाई स्पेशल ड्रेस
रॉयल वेडिंग के लिए प्रियंका चोपड़ा ने तैयार करवाई स्पेशल ड्रेस
Share:

बॉलीवुड में देशी गर्ल बनकर सबका दिल चुराने के बाद हॉलीवुड की बेवॉच गर्ल बानी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पोस्ट से बिना बोले ही बहुत कुछ बयां करते नज़र आ रही है. बॉलीवुड में फिल्म भारत में सलमान खान के अपोज़िट काम करने की खबर से तहलका मचाने के बाद विश्व की सबसे बड़ी रॉयल वेडिंग प्रिंस हैरी और मैगन मार्ले की शादी में शामिल होने की खबर के कारण इन दिनों सोशल साइट पर खूब चर्चाओं में है . 

हाल ही में प्रियंका ने अपने एक इंस्ट्राग्राम पोस्ट में एक तस्वीर साझा करते हुए यह संकेत दिया था कि वह अपने व्यस्त शेडूअल से वक़्त निकल कर 10 दिनों के लिए रोमांचक यात्रा पर जा रही है.इसके कुछ समय बाद ही उन्होंने दूसरा फोटो शेयर करते हुए कहा कि मेरा यह दूसरा पक्ष बिलकुल आप सा है. जिसमे वो ट्रेवल करते नज़र आ रही है और पास स्क्रिप्ट के साथ मनोरंजन का सामान भी दिखाई पड़ रहा है. 

प्रियंका और मैगन करीबी दोस्त हैं और मैगन मार्ले की होने वाली शाही शादी में करीब 600 लोगों के साथ प्रियंका की भी इंट्री का सौभाग्य प्राप्त होने वाला है.इस शादी में इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियाँ जैसे जॉर्ज क्लूनी और उनकी पत्नी अमल, अभिनेता मार्गोट रोबी और संगीतकार क्रिस मार्टिन, एड शेरन और एल्टन जॉन भी शामिल हो सकते है. मैगन मार्ले की शादी के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने एंडी कोहेन के शो पर कहा था कि वह अपनी फ्रेंड की शादी के लिए बहुत उत्साहित है और इस अवसर पर पहनने के लिए उन्होंने स्पेशल ड्रेस तैयार करवाई है जिसका काम लगभग पूरा भी हो चुका है. 

फिल्म 'मेन्टल है क्या' के सेट पर बिना पेंट पहने घूमती नजर आईं कंगना

काजोल की इस फिल्म की रिलीज़ डेट हुई फाइनल

ऐश्वर्या ने शेयर की दिल को छू लेने वाली तस्वीर

बॉलीवुड के ये दो सुपरस्टार बने पोर्नस्टार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -