पत्नी कर रही थी पति का इंतज़ार लेकिन आ गए तीन हवस के पुजारी
पत्नी कर रही थी पति का इंतज़ार लेकिन आ गए तीन हवस के पुजारी
Share:

आए दिन आ रहे रेप के, मर्डर के मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. यह मामला पश्चिम बंगाल के आसनसोल का है जहाँ एक गर्भवती महिला से रेप किया गया है. खबरों के अनुसार यहाँ तीन लोगों ने एक चार महीने की गर्भवती महिला से उसके घर में घुसकर रेप किया और फिर वहां से फरार हो गए. जी हाँ, यह घटना बीते बुधवार रात की है जब पीड़ित 28 साल की महिला अपने घर पर अकेली थी और अपने पति के घर लौटने का इंतजार कर रही थी.

उस दौरान तीन लोगों ने उसके दरवाजे को खटखटाया, उस समय उसे लगा कि शायद पति नौकरी से लौट आए हैं। और इसके बाद जब पीड़ित महिला ने दरवाजा खोला तो आरोपियों ने उसे धक्का देकर कमरा बंद कर दिया और पीड़ित के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया. खबरों के अनुसार जब पीड़ित के पति घर पहुंचा तो वह बेहोश थी और उन्होंने बाद में इस मामले में आसनसोल दुर्गापुर के पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया.

बाद में पुलिस कमिश्नर ने बताया कि, महिला का कहना है कि 'आरोपियों में से एक शख्स स्थानीय है जिसका नाम कुलदीप सिंह हैं जबकि दो अन्य लोगों को वह नहीं जानती है.' इसी के साथ पीड़ित महिला की मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हो चुकी है और अब फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट चुकी है.

घर पर अकेली थी लड़की, आ धमके तीन लोग और फिर...

घर बुलाकर स्टूडेंट के सामने मेडम कपड़े उतारकर करने लगी यह काम

पहले होटल के कमरे में बनाए संबंध और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -