घर पर अकेली थी लड़की, आ धमके तीन लोग और फिर...
घर पर अकेली थी लड़की, आ धमके तीन लोग और फिर...
Share:

आए दिन आने वाले रेप की घटनाओं से सभी सहम गए है ऐसे में हाल ही में मुजफ्फरनगर से एक मामला सामने आया है. यह मामला उत्तर प्रदेश के शामली जिले का है जहाँ बीते कल 17 वर्षीय एक दलित लड़की के साथ तीन लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी. जी हाँ, और यह घटना उस वक्त हुई जब वह घर में अकेली थी. बाद में पुलिस को इस बात की जानकारी मिली और वह तुरंत ही वहां पहुंची. पुलिस ने वहां पहुंचकर देखा कि लड़की का शव पंखे पर लटका हुआ था जिसके बाद उसे नीचे उतारा गया और मामले की जांच की.

मामले की जांच के बाद हाल ही में पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने बताया कि लड़की के परिवार के एक सदस्य की शिकायत के आधार पर सनोज कुमार, जयवीर और सोनू के खिलाफ बृहस्पतिवार को एक मामला दर्ज किया गया और इसी के साथ उन्होंने कहा कि लड़की का शव पंखे से लटका हुआ मिला और उसके साथ रेप हुआ है.

वहीं लड़की के माता-पिता के पानीपत जाने के कारण लड़की घर में अकेली थी और इस वजह से तीन लोगों ने आकर उसके साथ यह घटना को अंजाम दे दिया. आगे पुलिस ने बताया कि अब उनकी टीम के द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है और आरोपी को पकड़ने के लिए एक तलाश अभियान चलाया जा रहा है जल्द ही आरोपी हिरासत में होंगे.

पहले दिन-रात बनाए संबंध और प्रेग्नेंट होते ही किया यह काम

बर्थडे पार्टी में 5 दोस्तों ने लड़की को पिलाया नशीला कोल्डड्रिंक और उतार दिए उसके कपड़ें

पत्नी बनाती थी पति के दोस्त से संबंध, बेटा पैदा होते ही कही ऐसी बात कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -