भाजपा विधायक आयोजित रैली में फहराया उल्टा तिरंगा, मामला हुआ दर्ज
भाजपा विधायक आयोजित रैली में फहराया उल्टा तिरंगा, मामला हुआ दर्ज
Share:

कठुआ : जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में भाजपा की रैली में राष्ट्रीय ध्वज उल्टा लहराया गया जिस पर मामला दर्ज हो गया है. तिरंगे के अपमान के आरोप में एफआईआर दर्ज कर ली है. बता दें, ये रैली भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव जसरोटिया की ओर से आयोजित की गई थी जिसमें उनके ही सामने तिरंगे को उल्टा फहराया गया.

हिमाचल प्रदेश में ट्रेकिंग करने गए 16 ट्रेकर्स 11 दिनों से लापता, विदेशी भी शामिल

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शुक्रवार को राष्ट्रीय सम्मान का अपमान किया गया है जिसके निरोधक में धारा 2 के तहत उन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जिन्होंने तिरंगे को उल्टा फहराया था. मिली जानकारी के लिए बता दें, जिन्होंने इसकी शिकायत की है उन्होंने पुलिस को इसका वीडियो भी भेजा है. इस बारे में जानकारी स्थानीय निवासी विनोद निझावन का कहना है इस रैली में गुरुवार को तिरंगे का अपमान किया गया जो पूर्व मंत्री जसरोटिया और भाजपा उम्मीदवार राहुल देव शर्मा की अगुवाई में निकाली गई थी.

योगीराज में लड़की को कमरे में ले गए दो लड़के और घंटों की उसकी आबरू तार-तार

भेजे गए वीडियो में ये साफ़ तौर पर दिखाई दे रहा है कि रैली में भाजपा विधायक के पीछे खड़े व्यक्ति द्वारा तिरंगा उल्टा फहराया जा रहा है. इतना ही नहीं करीब 2 किलोमीटर तक ये तिरंगा उल्टा ही पकड़ा गया है जिससे इसका अपमान हुआ है. ये रैली उनके घर से निकाली गई थी जिसमें किसी ने भी इस पर ध्यान नहीं दिया. वहीं अधिकारीयों का कहना है कि वो इस पर जांच कर रहे हैं. 

खबरें और भी...

मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका

उपचार के बहाने तांत्रिक ने कहा- 'उतारो साड़ी' और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -