पीयूष सहदेव के सपोर्ट में आई उनकी को स्टार
पीयूष सहदेव के सपोर्ट में आई उनकी को स्टार
Share:

टीवी के फेमस एक्टर पीयूष सहदेव पर हाल ही में रेप का आरोप लगा है, जिसके चलते उनके को-स्टार कुशाल टंडन सपोर्ट में आए थे. इसके अलावा अब उनकी एक और को-स्टार रूपल त्यागी सपोर्ट में आगे आई हैं. बता दे कि, रूपल त्यागी पीयूष के साथ टीवी शो 'सपने सुहाने लड़कपन के' में काम कर चुकीं है उनका कहना है कि, बगैर इस मामले को जाने कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा.

हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "मुझे पूरा केस ठीक से पता नहीं है, लेकिन मैं जितना पीयूष को जानती हूं वो एक प्रोफेशनल को-स्टार होने के साथ बहुत को-ऑपरेटिव पर्सन हैं, जिनके साथ आसानी से काम किया जा सकता है. हालांकि, शो के बाद से मैं उनके टच में नहीं हूं, लेकिन मैं सिर्फ इतनी उम्मीद करती हूं कि बगैर सच्चाई जाने किसी निर्णय पर न आएं." बता दे कि, पीयूष ने बेल के लिए अर्जी दी थी लेकिन रिजेक्ट कर दी गई है.

खबरों के अनुसार उन्हें आर्थर रोड जेल में शिफ्ट कर दिया गया है. 22 नवम्बर को रेप के आरोप में पीयूष को गिरफ्तार किया गया था. 23 साल की मॉडल-एक्ट्रेस ने पीयूष सहदेव के खिलाफ केस फाइल किया था. बता दे कि बीते कुछ दिन पहले एक्टर पीयूष सहदेव अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में आए थे. खबरें ऐसी थीं कि पीयूष और उनकी पत्नी आकांक्षा रावत का तलाक पीयूष के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से हुआ. खबरों के अनुसार आकांक्षा बताती हैं कि पीयूष और वह 4 महीनों से एक-दूसरे के संपर्क में नहीं हैं.

ये भी पढ़े

इस तरह सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं बॉलीवुड से गायब एक्ट्रेसेस

खुद के 100 थियेटर बनाना चाहते है सिंघम

ऐसा करने से खुद को रोक नहीं पाते शेखर कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -