रिलीज से पहले ही लोगों के दिल को रास आया 'जवनिया उहू आहु उहू आहु करता पिया'
रिलीज से पहले ही लोगों के दिल को रास आया 'जवनिया उहू आहु उहू आहु करता पिया'
Share:

भोजपुरी जगत में अभिनेत्रियां अपने शानदार अंदाज से सभी के दिलों पर राज करती हैं. भोजपुरी फिल्मों को केवल भोजपुरी ही नहीं बल्कि सभी दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. जल्द ही फिल्म 'वायरस' रिलीज होने वाली है और इस फिल्म का सभी को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अंगद ओझा द्वारा किया जा रहा है और उन्होंने फिल्म के म्यूजिक का काम संतोष पूरी को दिया था जिन्होंने उसे बखूबी निभाया है.

 

फिल्म का एक गाना रिलीज होने के पहले ही लोगों के दिलों में बस गया हैं और वह उसके दीवाने हो गए हैं. जी हाँ, फिल्म की शूटिंग काफी हद तक पूरी हो चुकी है और फिल्म के एक गाने के बोल इन दिनों तहलका मचा रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म के एक गाने का टाइटल सामने आया है जिसका नाम है 'जवनिया उहू आहु उहू आहु करता पिया'. जब से यह टाइटल सामने आया है लोग इस गाने को देखने के लिए बेताब हो गए हैं. इस गाने में निशा दुबे नजर आने वाली हैं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी भोजपुरी बाला हैं.

 

निशा अब तक कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं हैं साथ ही इन्होने कई स्टेज शो भी किए हैं. निशा ने अपनी सुरीली आवाज से भी लोगों के दिलों को जीता हैं. निशा गाने 'जवनिया उहू आहु उहू आहु करता पिया' को शूट कर चुकीं हैं और इस गाने की शूटिंग के दौरान वह काफी खुश थीं. यह गाना गायिका प्रियंका सिंह के साथ संतोष पूरी ने गाया हैं जो जल्द ही रिलीज कर दिया जाएगा.

 

इस फिल्म में नजर आएगा पवन और आम्रपाली का अलग लेवल वाला रोमांस

आम्रपाली ने दी फिल्म 'बॉर्डर' के को-स्टार्स को इस बात की बधाई

Video: अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए आम्रपाली दुबे ने फैंस के आगे जोड़े हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -