'शूर्पणखा' बनेगी बॉलीवुड की 'क्वीन'
'शूर्पणखा' बनेगी बॉलीवुड की 'क्वीन'
Share:

तेलगु, हिंदी और तमिल तीनो ही फिल्मों में अपने जलवे दिखाने वाली काजल अग्रवाल अब तीनो ही इंडस्ट्री का जान-माना चेहरा बन चुकीं हैं. उन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं और लगातार ही उनकी तारीफे भी होती हैं. काजल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पेरिस पेरिस' की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं. आपको बता दें कि तमिल फिल्म 'पेरिस पेरिस' बॉलीवुड फिल्म क्वीन की रीमेक है और इस फिल्म में काजल एक शानदार अंदाज में नजर आने वाली हैं.

 

खबरों की मानें तो इस फिल्म के साथ ही काजल एक और फिल्म में नजर आने वाली है जो रामायण की कहानी पर आधारित होगी. उस फिल्म में काजल को रावण की बहन शूर्पणखा के किरदार में देखा जा सकता है. फिल्म का नाम अब तक सामने नहीं आया है लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की कहानी और नाम ओपन कर दिए जाएंगे. इन दिनों काजल अपनी अपकमिंग फिल्म 'पेरिस पेरिस' के लिए काफी मेहनत कर रहीं हैं इस फिल्म में उन्हें क्वीन उर्फ़ कंगना के जैसा बनना है जो वाकई में काफी मुश्किल है.

 

कंगना ने फिल्म क्वीन में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई थी और इस फिल्म की वजह से वह आज भी काफी पॉपुलर हैं. उनकी इस फिल्म के डायलॉग लोगों को आज भी याद है. अब काजल को उनकी फिल्म 'पेरिस पेरिस' में पसंद किया जाता है या नहीं यह तो उनके अभिनय पर निर्भर करता है. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट भी सामने नहीं आई है.

काजल अग्रवाल करेंगी किसान के खेत की रखवाली

फोटो एडिट कर इस एक्ट्रेस को कर दिया था टॉपलेस, मैगज़ीन के कवर पेज पर छाई थी

जन्मदिन पर देखिए काजल अग्रवाल की अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -