पाकिस्तान ने जीती वन-डे सीरीज
पाकिस्तान ने जीती वन-डे सीरीज
Share:

पाकिस्तान-श्रीलंका वन-डे सीरीज में पाकिस्तान ने अपने शानदार प्रदर्शन से श्रीलंका को 5-0 से हरा दिया है. पाँच मैचों की इस वन-डे सीरीज में पाकिस्तान ने श्रीलंका को एक भी मैच नहीं जितने दिया. सोमवार को भी पाकिस्तान की शानदार जीत हुए, जिसमे तेज गेंदबाज उस्मान खान ने सोमवार को बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए श्रंखला के पांचवें वनडे मैच में पाकिस्तान को श्रीलंका पर नौ विकेट से जीत दिलाई.

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच पाँच मैचों की वन सीरीज थी, जिसमे पाकिस्तान ने श्रीलंका को 5-0 से सीरीज पर कब्ज़ा किया, सोमवार को तेज गेंदबाज उस्मान खान ने सात ओवरों में 34 रन देकर पांच विकेट लिए और श्रीलंका को 26.2 ओवरों में 103 रनों पर ढेर करने में अहम भूमिका निभाई, उन्होंने अपनी पहली 21 गेंदों में पांच विकेट लिए. श्रीलंका ने पाकिस्तान को 103 रन का टारगेट दिया था, जिसे पाकिस्तान ने 20.2 ओवरों में एक विकेट पर प्राप्त किया और पाकिस्तान की शानदार जीत हुए.

बता दे कि श्रीलंका के खिलाड़ी लाहिरू थिरिमाने ने 19, सिकुगे प्रसन्ना ने 16 और दुशमंथा चामीरा ने 11 रन बनाये. वही पाकिस्तान के फखर जमान ने 48, इमाम उल हक ने 45 और फहीम अशरफ 5 रन बनाये और मैच जीत लिया.  

पूर्व राजदूत के हिंदी बोलने पर पाकिस्तानी एंकर का बवाल

फैन्स ने उड़ाया मैक्सवेल का मजाक, कहा..

सहवाग ने कहा रॉस टेलर को दर्जी, मिला ऐसा जवाब...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -