सहवाग ने कहा रॉस टेलर को दर्जी, मिला ऐसा जवाब...
सहवाग ने कहा रॉस टेलर को दर्जी, मिला ऐसा जवाब...
Share:

खिलाड़ी अपने खेल में तो अच्छा प्रदर्शन करते ही है, वह अपनी वयक्तिगत जिंदगी में भी बहु अच्छे होते है. मैच के दौरान खिलाड़ियों का आपस में मजाक-मस्ती करना एक अलग ही खुशनुमा माहौल बनता है. दर्शक मैच के साथ ही अपने पसंदीदा खिलाड़ी को फॉलो भी करते है और उनका मैच में हौसला भी बढ़ाते है. रविवार को भारतीय-न्यूजीलैंड वन-डे मैच में न्यूजीलैंड की जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने न्यूजीलैंड के क्रिकेटर रॉस टेलर को ट्वीट पर बधाई देते हुए उन्हें दर्जी कहा तो रॉस टेलर ने उन्हें हिंदी में जवाब दिया है, जिसने फैन्स को आश्चर्य में डाल दिया.

उल्लेखनीय है कि सहवाग के ‘दर्जी’ बुलाने पर रॉस टेलर ने हिंदी में दिया ऐसा जवाब कि फैंस हैरान रह गए, रॉस टेलर ने कहा- ''धन्यवाद वीरेंद्र सहवाग भाई, अगली बार ऑर्डर टाइम पर भेज देना ताकि मैं आपको अगली दिवाली के पहले डिलिवर कर दूं। हैप्पी दिवाली.'' सहवाग ने दोबारा ट्वीट किया ‘हाहाहा मास्टरजी, इस साल वाली पतलून ही एक बिलांग छोटी करके देना, अगली दिवाली पर. रॉस द बॉस, मोस्ट स्पोर्टिंग.’ रॉस टेलर ने सवाल किया ‘'क्या इस दिवाली पर आपके दर्जी ने अच्छा काम नहीं किया.'’ इसके जवाब में सहवाग ने ट्वीट किया ‘'आपकी सिलाई के स्तर को कोई भी नहीं पा सकता दर्जी जी, फिर चाहे वह पेंट की बात हो या पार्टनरशिप की.’'

सहवाग और रॉस के इन मजाकिया ट्वीट का फैन्स काफी इंजॉय कर रहे है, भारत-न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज के बाद 16 दिसम्बर से भारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज शुरू हो जाएगी. 

श्रीलंका के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे विराट कोहली

धोनी को देख झूम उठे लोग तालियाँ

दक्षिण अफ्रीका ने जीती वनडे सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -