पीवी सिंधु ने बनाई सेमीफाइनल में जगह
पीवी सिंधु ने बनाई सेमीफाइनल में जगह
Share:

फ्रेंच ओपन सुपर सीरीज में पीवी सिंधु ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है. भारतीय बैडमिंटन खिलाडी पीवी सिंधु ने रियो ओलंपिक-2016 में सिल्वर मैडल जीता था. पीवी सिंधु ने अपने शानदार प्रदर्शन से चीन की चेन यूफेई को हराया. इसके साथ ही पुरुष सिंगल्स में भारत के स्टार शटलर किदांबी श्रीकांत भी सेमीफाइनल में पहुंचे चुके हैं.

उल्लेखनीय है कि पीवी सिंधु ने फ्रेंच ओपन सुपर सीरीज के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है, इस क्वार्टर फाइनल मैच में पीवी सिंधु ने 41 मिनिट में ही चीन की चेन यूफेई को हराकर सेमीफ़ाइनल में जगह बना ली है. सिंधु ने चेन यूफेई को सीधे गेमों में 21-14, 21-14 से मात दी. पिछले हफ्ते डेनमार्क ओपन सुपर सीरीज पर कब्जा करने वाले श्रीकांत ने क्वार्टर फाइनल में चीन के वर्ल्ड नंबर-6 शी युकी को 8-21, 21-19, 21-9 से मात दी.

बता दे कि फ़ाइनल में सिंधु का मुकाबला सेमीफाइनल में इंडोनेशिया की अकाने यामागुची से होगा और श्रीकांत का मुकाबला हम वतन एचएस प्रणॉय से होगाा. एचएस प्रणॉय वर्ल्ड नंबर-6 पर है. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने श्रीकांत को जीत की बधाई दी है. इस साल के हॉकी एशिया कप में भी भारत ने ख़िताब जीता है.

पीवी सिंधु हुई टूर्नामेंट से बहार

साइना ने फिर रचा इतिहास

बैडमिंटन प्रीमियर लीग में हुई नीलामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -