पीवी सिंधु हुई टूर्नामेंट से बहार
पीवी सिंधु हुई टूर्नामेंट से बहार
Share:

कोपेनहेगन: डेनमार्क में पीवी सिंधु लगातार दूसरी बार भी पराजित हुई है, भारत को जीत की पक्की उम्मीद थी लेकिन पीवी सिंधु डेनमार्क ओपन के पहले दौर में ही हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं. चीन की प्रतिदंद्वी खिलाडी ने उन्हें शिकस्त दी. 

उल्लेखनीय है कि पीवी सिंधु पिछले महीने ही सिंधु जापान ओपन के दूसरे राउंड में ही हारकर बाहर हो गईं थीं, जिसके बाद अब डेनमार्क ओपन के पहले दौर में ही हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं. 43 मिनट चले मुकाबले में वर्ल्ड नंबर टेन चेन ने सिंधु को 21-17, 23-21 से हराया. पहले गेम में सिंधु एक वक्त चीनी खिलाड़ी पर भारी पड़ती दिख रहीं थीं, सिंधु ने तीन शून्य की बढ़त बना रखी थी लेकिन आगे चलकर मुकाबला 17-17 की बराबरी पर पहुंच गया. चीनी खिलाडी ने चार अंक की बढ़त करते हुए बाजी मारी. दूसरे मैच में सिंधु ने चीनी खिलाड़ी यूफई के खिलाफ मैच में यूफई एक वक्त 7-3 से आगे थीं, चार अंक से सिंधु ने बढ़त बनाई किन्तु लय को बरकरार नहीं रख पाईं और चेन ने 15-11की लीड ले ली, और सिंधु को हार का सामना करना पड़ा.

सिंधु दूसरे मैच में भी अच्छा नहीं खेल पाई, अंत में चीनी खिलाड़ी चेन ने 23-21 से गेम जीतते हुए मैच अपने नाम कर लिया. सिंधु इस टूर्नामेंट से बहार हो गयी है.

डेनमार्क ओपन में पीवी सिंधु और साइना नेहवाल के सामने कठिन चुनौती

बिग-बी ने कहा, KBC9 में बैडमिंटन स्टार PV सिंधु का स्वागत-वंदन-अभिनंदन

बैडमिंटन प्रीमियर लीग में हुई नीलामी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -