बैडमिंटन प्रीमियर लीग में हुई नीलामी
बैडमिंटन प्रीमियर लीग में हुई नीलामी
Share:

वोडाफोन प्रीमियर लीग बैडमिंटन के दूसरे सीजन में हाल ही में खिलाडियों की नीलामी हुई जिसमे एचएस प्रणय सबसे महंगे बिके. उन्हें अहमादाबाद की टीम स्मैश मास्टर्स ने 62 लाख रुपय में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया. उसी के साथ देश की सुंदरी साइना नेहवाल और बेस्ट शटलर पी.वी सिंधु अपनी नीलामी के तहत वही टीम में बरक़रार रहीं.

प्रीमियर लीग बैडमिंटन के इस दूसरे सीजन में के. श्रीकांत को उनकी टीम ने “राइट टू मैच’ कार्ड की मदद से अपने साथ बनाये रखा. जो आगे जाकर साइना नेहवाल के साथ अवधि वारियर्स में खेलते दिखाई देंगे. वही पीवी सिंधु अपनी टीम चेन्नई स्मैशर्स से खेलेंगी. नीलामी में आये नए कानूनों के तहत, साइना और सिंधु को पिछले सीजन की तुलना में 25% ज्यादा राशि मिलेगी और ‘राइट टू मैच’ कार्ड के जरिए सिलेक्ट हुए श्रीकांत को मिलने वाली राशि में 10% का इजाफा होगा. इस हिसाब से देखा जाए तो श्रीकांंत को 56.10 लाख मिलेंगे, सिंधु को 48.75 लाख और साइना को 41.25 लाख मिलेंगे.

डबल्स की बात करें तो नीलामी से बाहर रहकर भारत के 'सात्विक साईराज', रूस के 'व्लादिमिर इवानोव' और कोरिया के 'ली यंग डाइ' अपनी पुरानी टीमों में बरक़रार रहे. भारत की शीर्ष महिला खिलाड़ी की टीम दिल्ली एसर्स ने अश्विनी पोनप्पा के लिए 20 लाख लगाए वही बेंगलुरु ब्लास्टर्स ने मनु अत्रि पर 17 लाख की बोली लगाकर नीलामी की समाप्ति की.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कोलंबिया की हुई जीत, फिर भी भारत ने जीता हज़ारो का दिल

फीफा अंडर-17 विश्व कप: अभिजीत ने गवाया गोल करने का मौका

फीफा अंडर-17 विश्व कप: अमेरिका ने घाना को 1-0 से हराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -