योगी के ऐसे काम से जनता दूसरा विकल्प ढूंढ सकती है: राजभर
योगी के ऐसे काम से जनता दूसरा विकल्प ढूंढ सकती है: राजभर
Share:

पिछले कुछ समय से बीजेपी को समर्थन देने वाले दल और समर्थन देने वाले नेता लगातार भारतीय जनता पार्टी को आइना दिखाने की कोशिश कर रहे है, सांसद और विधायक मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ पहले से मोर्चा खोलकर बैठे है. इन नेताओं में ओम प्रकाश राजभर भी थे जिन्होंने अब एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि पार्टी ने काम को लेकर कोई सुधार नहीं किया तो जनता दूसरा विकल्प ढूंढ लेगी.

प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि राज्य के मुखिया को मिलाकर कुछ नेता है जो सुनते सबकी है लेकिन करते खुद के मन की है. पार्टी का रवैया अगर ऐसा ही रहा तो दिन दूर नहीं जब जनता पूरी तरह से हमें नकार कर दूसरा ऑप्शन ढूंढ लेगी.

राजभर ने अपनी बात में आगे कहा है कि यूपी की जनता ने हमें सत्ता पर इसलिए नहीं बैठाया कि हम पिछली सरकार से बेहतर है बल्कि इसलिए बैठाया कि जनता पिछली सरकारों की विफलता से तंग आ चुकी थी, लेकिन सत्ता में बैठने के बाद हम भी कुछ वैसा ही कर रहे है जैसा पिछली सरकारें करती थी, राजभर ने अपनी बात में बुधवार को हुए ट्रेन हादसे में भी योगी सरकार पर हमला बोला है. 

राहुल संग हादसा: संजय, इंदिरा और राजीव को भी मिली थी अप्राकृतिक मौत

राहुल संग हादसा: संजय, इंदिरा और राजीव को भी मिली थी अप्राकृतिक मौत

कर्नाटक चुनाव: सदा विवादों में रहे है सी सी पाटिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -