अब आपका फ़ोन बोलकर बताएगा की आया है किसका फ़ोन?
अब आपका फ़ोन बोलकर बताएगा की आया है किसका फ़ोन?
Share:

गूगल प्ले स्टोर पर बहुत सी एप्प मौजूद है, जो हमारे बहुत काम की है. लेकिन कुछ एप्प ऐसी भी है, जो हमारे जीवन में कम काम आती है. इसी के चलते आज हम आपको बताने वाले कुछ ऐसी एप्प के बारे में जो किसी के भी लिए यूज़फुल साबित हो सकती है. यह एप्प है Caller Name Announcer प्रो जिसकी मदद से आपको यह पता लगाने में आसानी होगी. आपको किसका फ़ोन आ रहा है और किसका नहीं.

इस एप्प में आपको स्क्रीन को देखने की जरुरत नहीं होती है. जब भी आपको कॉल आता है. तो यह खुद बा खुद बोल कर बताता है कि आपको किसका फ़ोन आया है. इसके अलावा इस एप्प के माध्यम से मैसेज आने पर भी यह नाम बोलकर बता देगा. तो आप इस आंखे और कारगर एप्प को आज ही इंस्टाल करके एक अलग ही अनुभव ले सकते है. आपको बता दे यह एप्प आपको ड्राइविंग के दौरान बेहद ही काम आ सकती है. इस एप्प की सबसे खास बात यह है कि चाहे आपका फ़ोन साइलेंट हो या वाइब्रेट आपको कॉलर का नाम जरूर सुनाई देता है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

iOS 11 में कॉप फीचर से होगा यह फायदा

Google ने शामिल किया नया फीचर, अब वॉइस होगी पहले से बेहतर

Google ने ऐसे बचाई एक लड़की की जान

क्या आपको देशभक्ति से जुड़ी रिंगटोन ओर शायरी शेयर करने का शौक हो तो यह देख ले !

इन App के माध्यम से स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस को बना सकते है कुछ खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -