इन App के माध्यम से स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस को बना सकते है कुछ खास
इन App के माध्यम से स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस को बना सकते है कुछ खास
Share:

कल भारतवर्ष में बड़े ही हर्षो-उल्लास के साथ आजादी का जश्न मनाया गया. इस मोके पर अपने काफी कुछ नया और पुराना पढ़ा होगा. लेकिन हम आपको कुछ ऐसी एप्प को बताने जा रहे है, जिससे भविष्य में अन्य वाले 15 अगस्त के मोके पर आप इनका उपयोग कर आजादी के जश्न का मजा दुगने तरीके से ले सकते है. अगर नीचे बताये गयी किसी भी एप्प का उपयोग पने कल किया था. तो अपने अनुभव को कमेंट के माध्यम से अपने दोस्तो को बताये.

1.इंडिपेंडेंस डे फोटो फ्रेम: आजादी के मोके पर आप इस अप्प के माध्यम से अपनी फोटो को ट्राई कलर में रंग सकते है. दोस्तों को शेयर व फॅमिली फ्रेंड्स को टैग कर सकते है. एप्प में यूजर के लिए कलर एफ्फेक्ट, स्वैप फोटो और एडिट जैसे फीचर्स भी दिए गए है. इसके अलावा आप तस्वीरों पर अपने नाम को लिख कर व्हाट्स एप्प पर शेयर व प्रोफाइल पिक्चर बना सकते है.  

2.हैप्पी इंडिपेंडेंस डे 15 अगस्त: इस एप्प के माद्यम से आप एप्प को ओपन करने के बाद अपने किसी मित्र का नाम लिखकर एप्प के द्वारा दिए गए अलग ग्राफ़िक्स पर स्वतंत्रता दिवस पर सन्देश लिखकर अपने दोस्तों को डायरेक्ट सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर सकते है. 

3.15 अगस्त देशभक्ति सॉन्ग्स: इस एप्प को आप देश भक्ति के गाने सुनने के लिए डाउनलोड कर सकते है. इसके यूजर इंटरफ़ेस के सरल होने के कारण कोई भी इसे आसानी से उपयोग में ले सकते है. 

4 .इंडियन फ्लैग लैटर वॉलपेपर: यह एप्प 2.42 एमबी की इस एप्प के माध्यम से आप एचडी क्वालिटी के A टू Z लैटर्स दिए गए है. जिससे प्राप्त पिक्चर को आप सोशल मीडिया और अपने स्मार्टफोन पर सेट कर सकते है. 

5.इंडियन फ्लैग फोटो DP: इस एप्प के माध्यम से आप अपने फोटो में 100 तरह से भी ज्यादा फ्लैग के इफ्फेक्ट को सेट कर सकते है. इसके अलावा फोटो को डेकोरेट करने के लिए अन्य टूल भी दिए है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

क्या आप जानते है Fingerprint तकनीक के बारे में

Optical Scanner क्या है आइये जानते है

क्या आप capacitive scanner को जानते है अगर नहीं तो, यह पढ़े !

Adobe फोटोशॉप की जगह पर काम में ले सकते है इन फोटो एडिटिंग सॉफ्टवेयर को

अपनी फोटोज को रंगे और भी कलर में Pixelovo app के साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -