iOS 11 में कॉप फीचर से होगा यह फायदा
iOS 11 में कॉप फीचर से होगा यह फायदा
Share:

टेक्नोलॉजी के दिग्गज एप्पल कंपनी ने कुछ महीने में अपने आईओएस 11 में एक नए फीचर को लाने की तैयारी कर रही है. इस फीचर से आईफोन में दी गयी टच आईडी को डिसेबल कर सकते है. इसके अलावा यूजर नई सेटिंग के चलते 5 बार टच स्क्रीन को प्रेस करते हुए इमरजेंसी सर्विस को कॉल कर सकेंगे.

आपको बता दे ट्विटर पर एक यूजर के द्वारा स्क्रीन शॉट पोस्ट की है जिसमे आईओएस 11 का बीटा वर्जन बताया जा रहा है. टच आईडी डिसेबल होने के बाद सिर्फ पासवर्ड से ही आईफोन को खोला जा सकेगा. तो यह कहना गलत नहीं है कि यह अपडेट आईफोन की सिक्योरिटी को बढ़ाने के लिए दिया जा रहा है.

देखा जाये तो कुछ समय के लिए टच आईडी को डिसेबल करने के लिए आईफ़ोन को रीस्टार्ट करना होता है. जिसके बाद पासवर्ड माँगा जाता है. इसमें टच आईडी के माध्यम से आईफोन नहीं खुलता है. मतलब, आईफोन के रिस्टार्ट होने के बाद टच आईडी खुद से डिसेबल हो जाती है. उसके बाद आईफोन को अनब्लॉक करने के लिए आपको उसमे पिन को एंटर करना होगा. कंपनी ने आईओएस 11 के साथ एसओएस फीचर भी दिया गया है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Google ने शामिल किया नया फीचर, अब वॉइस होगी पहले से बेहतर

Google ने ऐसे बचाई एक लड़की की जान

क्या आपको देशभक्ति से जुड़ी रिंगटोन ओर शायरी शेयर करने का शौक हो तो यह देख ले !

इन App के माध्यम से स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस को बना सकते है कुछ खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -