क्या आपको देशभक्ति से जुड़ी रिंगटोन ओर शायरी शेयर करने का शौक हो तो यह देख ले !
क्या आपको देशभक्ति से जुड़ी रिंगटोन ओर शायरी शेयर करने का शौक हो तो यह देख ले !
Share:

देश भक्ति तो हर एक इंसान के अंदर होनी ही चाहिए. मातृभूमि पर जीवन व्यापन कर रहे युवा का भी यह कर्तव्य बनता है कि वह जीते जी अपने शौर्य, लगन और मेहनत से भारत माँ का और देश का नाम रोशन करे. इसी के चलते आपको मिलवाते ही कुछ ऐसे एप्प से जो आपके देश भक्ति भाव को बढ़ाने में मदद करेगी.

1.देशभक्ति रिंगटोन्स: यूज़र इस एप्प के माध्यम से मनचाही देश भक्ति की रिंगटोन लगा सकता है. गूगल प्ले स्टोर पर Indian Patriotic Ringtones HD एप्प को डाउनलोड करना होगा.

2.देशभक्ति की कविता: देशभक्ति से जुडी कविताओं को पढ़ने के लिए अपने स्मार्टफोन पर Desh bhakti Kavita Hindi नाम की एप्प डाउनलोड कर सकते है.

3.देशभक्ति पर शायरी: देश के प्रति अपने विचारो को शायरी के माध्यम से दोस्तों के बीच रहने में मदद करेगी. Independence Day Shayari and sms नाम वाली यह एप्प. इसमें सोशल मीडिया से शेयर करने के विकल्प भी दिए जायेगे.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

ट्रिक्स: कुछ ऐसे कर सकते है अपने स्मार्टफोन को मल्टीपल स्क्रीन

Adobe फोटोशॉप की जगह पर काम में ले सकते है इन फोटो एडिटिंग सॉफ्टवेयर को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -