बिग बी ने अपने बेटे को किया इस अंदाज में जन्मदिन विश
बिग बी ने अपने बेटे को किया इस अंदाज में जन्मदिन विश
Share:

आज बॉलीवुड के बिग बी के बेटे यानी की जूनियर बच्चन अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर उनके कई फैंस ने विश किया है वहीँ उन्हें उनके पिता यानी की अमिताभ बच्चन ने भी जन्मदिन की ढेरों बधाइयां दी है। जी अभी हाल ही में ट्वीटर पर अमिताभ ने अपने बेटे की कई तस्वीरों का कोलाज बनाकर तस्वीर शेयर की और लिखा ' T 2604 - #HBDAbhishekBachchan .. who is in a time zone out of the country .. !!

एक समय था पिता पुत्र का हाथ थाम के चलता था, अब पुत्र हाथ थाम के चलाता है पिता को'। ये एक बहुत ही इमोशनल मैसेज है जो अमिताभ ने अपने बेटे अभिषेक को दिया है। वाकई में तस्वीर का कैप्शन बिलकुल सही है क्योंकि इस तस्वीर में एक तरफ अमिताभ ने अभिषेक का हाथ थामा है तो दूसरी तरफ अभिषेक ने अपने पिता अमिताभ बच्चन का। अभिषेक ने अपने करियर की शुरुआत रिफ्यूजी मूवी से की थी उसके बाद इन्होने कई मूवीज की।

अभिषेक को कई स्टार्स ने भी बर्थडे विश किया है। फराह खान ने अभिषेक के साथ एक तस्वीर शेयर की है और उन्हें बर्थडे विश किया है। तस्वीर को शेयर कर फराह ने लिखा है Our relationship in a picture he pretends he hates me overprotecting n mothering him, while actually loving it!! Happy birthday 2 my favourite boy @juniorbachchan 1of the finest actors iv worked with.. LOVVV UUU

Birthday Special : करियर फ्लॉप रहा लेकिन दर्शको के चहिते रहे जूनियर बच्चन

तो क्या टूट सकती है जूनियर बच्चन और उनकी पत्नी ऐश की जोड़ी

अभिषेक बच्चन ने बांधे करन की तारीफों के पूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -