कपिल के बाद अब सुनील ग्रोवर भी कर रहे हैं छोटे परदे पर वापसी
कपिल के बाद अब सुनील ग्रोवर भी कर रहे हैं छोटे परदे पर वापसी
Share:

आप सभी को बता दें कि डॉ मशहूर गुलाटी कि वापसी का इंतज़ार ठीक उतना ही है जितना कि कपिल की वापसी का है. ऐसे में जो दर्शक लंबे समय से सुनील ग्रोवर को टीवी पर देखने के लिए बेताब हो रहे थे अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है. जी हाँ, सुनील ग्रोवर अब स्टार प्लस की वीकेंड मिनी सीरीज के साथ जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले है. खबरों के अनुसार वह एक बार फिर से अपनी कॉमेडी से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाते हुए नजर आने वाले हैं.

दरअसल स्टार प्लस जो इस समय अपने फिक्शन शो के लिए टॉप पर बना हुआ है, अब वह कॉमेडी के क्षेत्र में धमाल मचाने की कोशिश में लग चुका है और जल्द ही कॉमेडी शो लेकर आने वाला है. ऐसे में उन्होंने वीकेंड मिनी सीरिज में सुनील ग्रोवर के साथ लोगों को हंसाने का फैसला लिया है और मिनी सीरिज में ग्रोवर के साथ कई बाकी कॉमेडियन भी शामिल होंगे जैसे सुदेश लाहिरी जैसे कॉमेडियन.

वहीं सुनील ग्रोवर के बिजी शेड्यूल के चलते इस सीरिज के सिर्फ 14 एपिसोड दिखाए जाएंगे, लेकिन अगर सुनील ग्रोवर अपनी फिल्म बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकाल लेते है तो इस सीरिज के एपिसोड और आगे बढ़ा दिए जाएंगे. वहीं सुनील ग्रोवर पूरी तरह से नए कैरेक्टर में नजर आने के लिए तैयार है और फिलहाल इस पर केवल काम चल रहा है और यह काम जल्द पूरा हो जाएगा. खबरों के अनुसार वह इसमें एक मीडल एज यूपी आधारित करैक्टर प्ले करते नजर आएँगे.

भीमा-कोरेगांव हिंसा मामला: आरोपी गौतम नवलखा को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा नोटिस

ड्राई स्किन की समस्या से बचने के लिए सर्दियां शुरू होते ही अपनाएं ये टिप्स

अरबाज़ खान अपने इस खास शख्स पर बनाना चाहते हैं डॉक्यूमेंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -