भतीजी को अकेला पाकर मौसा ने उतरवाए कपडे और फिर शुरू हुआ खेल
भतीजी को अकेला पाकर मौसा ने उतरवाए कपडे और फिर शुरू हुआ खेल
Share:

आए दिन रेप की घटनाए सामने आ रही है ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसा ही किस्सा सामने आया है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. आजकल रेप के आरोपी घर में ही मिल जाते हैं जैसे इस मामले में हुआ है. दरअसल हम बात कर रहे हैं नोएडा की. जहाँ एक 17 साल की नाबालिग लड़की को उसके सगे मौसा ने हवस का शिकार बना लिया और हाल ही में उस मामले का खुलासा हुआ है. आपको बता दें कि किशोरी के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सेक्टर 20 थाना क्षेत्र से सुनने में आया है. इस मामले में अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आपको बता दें कि पीड़िता कुछ दिन पहले ही नोएडा सेक्टर 15 में अपनी मौसी के यहां रहने आ गई थी और इस दौरान उसके मौसा की गन्दी नजर उसपर पड़ गई. खबरों की मानें तो नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने यह बताया कि 'सोमवार की रात को किशोरी को उसी के एक रिश्तेदार (31) ने नशीला पदार्थ पिला दिया तथा उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया है. आरोपी पीड़ित युवती का सगा मौसा है पीड़िता के पिता ने मंगलवार की शाम को थाना सेक्टर 20 में इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है.' आपको बता दें कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके बाद पीड़िता को चिकित्सा जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

पीड़िता से पूछताछ के दौरान आरोपी ने बलात्कार करने की बात स्वीकार की है. रिपोर्ट्स के अनुसार लड़की एक सप्ताह पहले ही नोएडा में रह रही अपनी मौसी के यहां कुछ दिन के लिए रहने आई थी और उसके बाद उसके मौसा की उसपर गन्दी नजर पड़ गई और एक दिन मौसा ने उसे नशीला पेय पिलाकर उसका जिसके बाद बच्ची बलात्कार कर दिया. उस दौरान मौसी घर पर नहीं थी. आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

यौन अपराधियों की अब खैर नहीं, जल्द तैयार होगा डेटाबेस, बलात्कार पर लगेगी रोक

पांचवीं की छात्रा से प्रिंसिपल ने कई महीनों किया रेप, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

टॉफी के बहाने 5 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -