टॉफी के बहाने 5 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार
टॉफी के बहाने 5 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार
Share:

लखनऊ: रेप के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. हाल ही में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल खबरों के अनुसार लखनऊ के बुलंदशहर के अनूपशहर इलाके में 18 साल के एक लड़के ने एक नाबालिग के साथ रेप किया है और घटना सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है.

खबरों की मानें तो बुलंदशहर देहात के एसएसपी आर अहमद ने यह बताया है कि 'हमने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है, साथ ही मामले की जांच की जा रही है जैसे ही खुलासा होता है वैसे ही इस मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.' आप सभी को बता दें कि पीड़िता की उम्र महज 5 साल है, जिसे आरोपी अपनी हवस का शिकार बना लिया है. खबरों की मानें तो आरोपी का नाम यतेंद्र है जो पीड़िता के घर के पड़ोस में ही रहता है. बीते मंगलवार की रात को जब बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तभी यतेंद्र की गंदी नजर उस पर पड़ी और उसने टॉफी देने के बहाने बच्ची को अपने पास बुलाया और गोद में उठाकर अपने घर ले गया.

वहां उसने बच्ची के साथ इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया लेकिन बच्ची चीखने लगी और उसके चीखने की आवाज बाहर आई तो पड़ोसी वहां पहुंचे और उन्होंने बच्ची के कपड़े देखे, जिसे देखकर सभी दंग रह गए उसके बाद आरोपी की जमकर पिटाई कर दी. बाद में सभी ने पुलिस को जानकारी दी और उसे पुलिस के हवाले किया.

शादी के बिना साथ रहना चाहती है यह लडकियां लेकिन नहीं मान रहा समाज

महिलाओं से नौकरी के विज्ञापन छिपा रहा फेसबुक, दायर हुआ मुकदमा

केरल नन रेप केस: आज आरोपित बिशप से पूछताछ करेगी क्राइम ब्रांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -