पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी के निधन पर नीतीश कुमार ने शोक व्यक्त किया
पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी के निधन पर नीतीश कुमार ने शोक व्यक्त किया
Share:

पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा की धर्मपत्नी के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा शोक व्यक्त किया है. पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा की धर्मपत्नी वीणा मिश्रा का निधन गुरुग्राम स्थित मेदांता द मेडिसिटी में हुआ. वीणा मिश्रा 73 वर्ष की थी . लंबी बीमारी के बाद उनका निधन ही गया. जगन्नाथ मिश्रा के बेटे नीतीश मिश्रा फिलहाल बिहार की राजनीति में के सक्रीय सदस्य है.

गौरतलब है कि नीतीश मिश्रा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंत्रीमंडल में मंत्री भी रह चुके है. फिलहाल नीतीश मिश्रा भारतीय जनता पार्टी में है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथी उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, ने भी वीणा मिश्रा के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है.

बिहार के चहुंमुखी विकास का संकल्प लेकर आगे बढ़ रहे जम्मू कश्मीर सरकार की और से प्रथम मुफ़्ती अवार्ड पाने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का बड़ा सम्मान करते है और उनकी पत्नी की मौत की खबर सुन कर नीतीश कुमार को गहरा दुःख हुआ है. नीतीश कुमार ने इस दुःख की घडी में गहरी सवेंदना व्यक्त करते हुए शोक व्यक्त किया. साथ ही बिहार सरकार के कई अधिकारियो ने भी उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है.

नीतीश कुमार की बड़ी कामयाबी पटना मेट्रो का प्लान तैयार

नीतीश कुमार ने चेतावनी देते हुए कहा पीछे नहीं हटूंगा

इतिहास रचेगी तेरह हज़ार किमी लम्बी मानव श्रृंखला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -