मांझी ने किया नितीश कुमार पर हमला

Apr 10 2015 07:34 PM
मांझी ने किया नितीश कुमार पर हमला

बिहार / पटना : बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर शुक्रवार को जीतन राम मांझी ने एक बार फिर हमला करते हुए कहा कि नीतीश एक महत्वकांक्षी व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि वह और उनके समर्थक विधायक जनता दल (युनाइटेड) के स्वाभाविक दावेदार हैं। औरंगाबाद में मिडिया कर्मियों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा, "जब उनके मंत्रिमंडल के निर्णयों को कार्यान्वित किया जा सकता है तब मेरे मंत्रिमंडल के निर्णयों को रद्द क्यों किया गया?" उन्होंने कहा, "यदि जेडीयू के अन्य विधायक जनता दल परिवार में विलय करते हैं, तो वह और उनके समर्थक विधायक पार्टी के स्वाभाविक दावेदार हैं। सुब्रमण्यम स्वामी का उदाहरण सबके सामने है, जिन्होंने अकेले ही जनता पार्टी बनाए रखी।"

उन्होंने कहा कि आगामी 13 अप्रैल को वे खुद निर्वाचन आयोग जाएंगे और जेडीयू के चुनाव चिह्न और झंडे पर दावा करेंगे। उन्होंने कहा कि संविधान में इस बात का स्पष्ट प्रावधान है कि यदि एक भी विधायक अपनी मूल पार्टी को बनाए रखना चाहता है तो उसे यह हक है। उल्लेखनीय है कि मांझी जेडीयू से बर्खास्त किए जा चुके हैं जबकि उनके समर्थक विधायक पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए निलंबित हैं।

?