क्या लालू ले रहे नीतीश का मजा ?
क्या लालू ले रहे नीतीश का मजा ?
Share:

पटना: शीर्षक देखकर चेहरे पर हल्की सी मुस्कान आना स्वाभाविक है, क्योंकि मामला लालू से जुडा है.राजद सुप्रीमो लालू यादव को पता है कि नीतीश पीएम नही बन सकते इसलिए वो नीतीश को पीएम बनाने की बात कर रहे हैं. यह कहना है बीजेपी के वरिष्ठ नेता नन्दकिशोर यादव का.

उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए नीतीश कुछ भी कर सकते हैं. यदि नीतीश पीएम बनने का सपना देख रहे हैं तो एक बार राहुल गाँधी से पूछ लेना चाहिए क्योंकि उन्हीं के समर्थन से सरकार चला रहे हैं. नरेंद्र मोदी के सामने खड़े होने की ताकत नीतीश कुमार में नहीं है उनकी सिर्फ बिहार में सरकार है वो भी समर्थन से चल  रही है . कई राज्यों में लडे और आउट हुए.यूपी में जमानत जब्त हो गई.

यादव ने कहा कि विचार बदलने की कला नीतीश कुमार से सीखना चाहिए.बीजेपी के साथ थे तो संघ के कार्यक्रम में भी जाते थे, अब विरोध कर रहे हैं.उनको लगता है संघ के विरोध से सब पार्टियाँ साथ आ जाएगी. वे सपना देख रहे हैं.

उधर भाजपा के पूर्व विधायक और प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह टाइगर ने कहा कि लालू यादव नीतीश को पीएम का ख्वाब दिखाकर चने के झाड़ पर चढ़ा रहे हैं. लालू अच्छी तरह जानते हैं कि नीतीश पीएम नहीं बन सकते .उन्हें राष्ट्रीय राजनीति में भेजकर अपने बेटे को सीएम बनाने की चाहत लालू यादव ने बना रखी है.इस चक्कर में वे सीएम का पद भी खो देंगे. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -